आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता संग आज लेंगे सात फेरे, देखिए दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर

आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता संग आज लेंगे सात फेरे, देखिए दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर

मुम्बई: सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग आज सात फेरे लेने जा रहे हैं। घर से बारात लेकर निकल चुकी है। सोशल मीडिया पर आदित्य की बारात की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। तस्वीरों में दूल्हे आदित्य और दुल्हन श्वेता की भी पहली झलक सामने आई है।

आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसके साथ ही मैचिंग ज्वेलरी और चश्मा पहना है। वहीं दुल्हन श्वेता भी क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। आदित्य के पिता उदित नारायण ऑरेंज कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिसमस पर रिलीज होगी ऋचा चड्ढा की फिल्म, जानें कौन थीं एडल्ट स्टार शकीला?

जबकि मां दीपा नारायण ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनी हैं। जिनमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें और वीडिओज़ सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो गई है। साथ ही फैंस नए नवेले कपल को शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

एक वीडियो में आदित्य की मां दीपा और पिता उदित नारायण भागड़े पर डांस कर रहे हैं। आदित्य भी अपनी मां-पिता के साथ भांगड़े पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें आदित्य और श्वेता मंदिर में शादी करेंगे। इस शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल होंगे। आदित्य के फैन क्लब के अकाउंट्स से उनके शादी की रस्मों की फोटोज और वीडियोज शेयर किए जा रहे हैं। एक और वीडियो सामने आया है जिसमें आदित्य की शादी के कार्ड की झलक दिखाई गई है।

ये भी पढ़ें: ए.आर. रहमान बनें बाफ्टा ब्रेकथ्रू इंडिया के राजदूत, करेंगे टैलेंट की खोज

एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने अपने बेटे की शादी को लेकर कहे थे, “दोनों की शादी मंदिर में होगी जिसमें 50 लोग शामिल होंगे और फिर इसके बाद रिसेप्शन होगा। मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता भेजा है, लेकिन कोविड केस के बढ़तों को देखते हुए पता नहीं कि ये सभी आएंगे या नहीं।”

ये भी पढ़ें: गौहर खान बॉयफ्रेंड जैद दरबार के संग पहुंचीं दुबई, बुर्ज खलीफा के सामने कुछ यूं दिया पोज

बहरहाल, आज दोनों की मंदिर में शादी है। 2 दिसंबर को मुंबई में ही रिसेप्शन है। आदित्य ने 3 नवंबर को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था, “हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.