योगी आदित्यनाथ को मनसे ने बताया ‘ठग’, BJP ऑफिस के बाहर लगा दिया पोस्टर

योगी आदित्यनाथ को मनसे ने बताया ‘ठग’, BJP ऑफिस के बाहर लगा दिया पोस्टर

मुंबई: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का बात हो रही है। इसकी पहल भारतीय जनता पार्टी की योगी सरकार कर रही है। इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई पहुंचे। जिसके बाद से ही राज्य में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। यही नहीं राज ठाकरे की अगुवाई वाली मनसे ने भाजपा कार्यालय के बाहर एक होर्डिंग्स लगा दिया है।

खबरों के मुताबिक, योगी इस दौरे पर बॉलीवुड अभिनेताओं और निर्माताओं के साथ चर्चा करने वाले हैं। क्योंकि योगी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में स्थापित की जाने वाली फिल्म सिटी मुंबई से बेहतर हो। वे मुंबई के ट्राइडेंट होटल में ठहरे हैं।

वहीं इस दौरान एमएनएस घाटकोपर डिवीजन के अध्यक्ष गणेश चुक्कल ने योगी आदित्यनाथ का बिना नाम लिए यूपी का ‘ठग’ कहा है। एक पोस्टर के जरिए योगी पर हमला बोलते हुए इसे फिल्म सिटी की स्थापना से जोड़ कर किया गया।

ये भी पढ़ें: तमिलों की हत्या में शामिल थी ब्रिटिश सुरक्षा कंपनी, मेट्रोपोलिटन पुलिस करेगी जांच

पोस्टर पर लिखा है, “कहां राजा भोज और कहां गंगू तेली, कहां महाराष्ट्र की शान और कहां यूपी की गरीबी। मुंगेरीलाल का सपना भारत रत्न दादा साहब फाल्के द्वारा स्थापित फिल्म सिटी को यूपी में ले जाना है। असफल राज्य की विफलता को छिपाने और मुंबई का उद्योग ले जाने आया है ठग।” यह होर्डिंग्स भाजपा की महाराष्ट्र प्रदेश इकाई के कार्यालय के बाहर लगाया गया है।

योगी आदित्यनाथ को मनसे ने बताया 'ठग', BJP ऑफिस के बाहर लगा दिया पोस्टर
योगी आदित्यनाथ के मुम्बई पहुंचने पर मनसे ने लगाया BJP ऑफिस के बाहर पोस्टर, लिखा ठग (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ पर चर्चा भी की थी। दोनों की मुलाकात ट्राइडेंट होटल में ही हुई थी जहां योगी आदित्यनाथ ठहरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता संग आज लेंगे सात फेरे, देखिए दूल्हा-दुल्हन की तस्वीर

वहीं बॉलीवुड निर्माता राहुल मित्रा ने बताया था कि बुधवार को योगी आदित्यनाथ का बॉलीवुड फिल्मकारों के एक प्रतिनिधिमंडल से मिलने का कार्यक्रम है ताकि उत्तरप्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी पर चर्चा की जा सके।

उन्होंने बताया था कि इस बैठक में आमंत्रित प्रतिनिधिमंडल में सुभाष घई, बोनी कपूर, राजकुमार संतोषी, सुधीर मिश्रा, रमेश सिप्पी, तिग्मांशु धूलिया, मधुर भंडारकर, उमेश शुक्ला, टी-सीरीज के हेड भूषण कुमार, पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गडा और निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर सहित अन्य फिल्मकार शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.