जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करेंगी सुहाना खान, नेटफ्लिक्स पर होगा लॉन्च

जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करेंगी सुहाना खान, नेटफ्लिक्स पर होगा लॉन्च

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडिओज शेयर करते रहती हैं। जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। यही नहीं उनके फैंस चाहते हैं कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करें। और लगता है कि सुहाना के फैंस की ये ख्वाहिश जल्द ही पूरी होने वाली है।

सुहाना को करण जौहर नहीं बल्कि फेमस फिल्म निर्देशक जोया अख्तर लॉन्च करने जा रही हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, जोया अख्तर इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची पर फिल्म बनाने जा रही हैं। इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर जोया काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद सुहाना खान हैं। हालांकि, अभी तक शाहरुख खान और सुहाना की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

ये भी पढ़ें: डांस दिवाने का वो लम्हा जब माधुरी दीक्ष‍ित और मीराबाई चानू की आंखें नम हो गईं

बता दें कि आर्ची कुछ दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है, जो एक साथ घूमने के लिए कहीं निकलते हैं और कई यादें बनाते हैं। खबर ये भी आ रही है कि जोया दो और स्टार किड्स को लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया जाएगा।

जोया अख्तर की फिल्म से डेब्यू करेंगी सुहाना खान, नेटफ्लिक्स पर होगा लॉन्च

बात करें सुहाना खान की तो उन्होंने इससे पहले ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ (The Grey Part Of Blue) नामक एक शॉर्ट फिल्म में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इस शॉर्ट फिल्म की खूब तारीफ हुई थी। साथ ही सुहाना की एक्टिंग को भी लोगों ने खूब सराहा था। यह शॉर्ट फिल्म 10 मिनट की थी।

ये भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म, ‘किस्मत 2’ का टीजर रिलीज, जानें वीर और बानी का क्या होगा

इस फिल्म का निर्देशन थियोडोर गिमेनो ने किया था। इस फिल्म में रॉबिन गोनेला महत्वपूर्ण भूमिका में थे। सुहाना ने लंदन में हुए ‘रोमियो और जूलियट’ नाटक में भी हिस्सा लिया था। सुहाना ड्रॉइंग की भी शौक रखती हैं। उन्होंने हाल ही में एक ड्राइंग बनाई थी। ड्राइंग उनकी माँ गौरी खान की है। उनके फैंस ड्रॉइंग बहुत पसंद कर रहे थे। सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रिया मिल रही है।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.