डांस दिवाने का वो लम्हा जब माधुरी दीक्ष‍ित और मीराबाई चानू की आंखें नम हो गईं

डांस दिवाने का वो लम्हा जब माधुरी दीक्ष‍ित और मीराबाई चानू की आंखें नम हो गईं

हर भारतीय को आजादी का विषय भावुकता से भर देती है। कुछ ऐसा ही इमोशनल लम्हा देखने को मिला डांस दीवाने के सेट पर। शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें डांस दीवाने की जज और बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्ष‍ित, शो की गेस्ट ओलंप‍िक मेडलिस्ट मीराबाई चानू और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव भावुक होते नजर आ रहे हैं।

इस वीकेंड को स्वतंत्रता दिवस के स्पेशल एप‍िसोड देखने को मिलेगा। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि डांस दीवाने के कंटेस्टेंट्स पहले देश के शहीदों पर एक परफॉर्मेंस देते हैं। इसके बाद पुलवामा हमले में शहीद हुए भारतीय सैनिक की विधवा का इंटरव्यू दिखाया जाता है। उनकी कहानी सुनकर डांस दीवाने का सेट पर उपस्थित सभी लोग की आंखें भर आती है।

डांस दिवाने का वो लम्हा जब माधुरी दीक्ष‍ित और मीराबाई चानू की आंखें नम हो गईं

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बेटे ‘जहांगीर’ को ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

वहीं, माधुरी दीक्ष‍ित और मीराबाई चानू अपने आंसुओं को पोछंती देख रही हैं। साथ में बैठे कप‍िल देव को भी इमोशनल होते देखा गया। शो की हिस्सा बनी मीराबाई चानू ने कंटेस्टेंट्स के साथ पिज्जा का लुत्फ उठाया। पिज्जा का लुप्त उठाते हुए उन्होंने बताया कि ओलंप‍िक में मिली कामयाबी के बाद उन्हें पिज्जा क्रेव‍िंग हो रही थी।

साथ ही उन्होंने ओलंप‍िक तक पहुंचने के लिए मुश्क‍िलों से भरे अपने सफर को बताते हुए इमोशनल भी हुई। तब उन्हें होस्ट भारती सिंह ने सांत्वना दी। उन्होंने बताया कि डांस दीवाने में गुंजन उनकी पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं।

बता दें इस स्पेशल एप‍िसोड में कई नामचीन हस्त‍ियां मौजूद होंगे। इनमें और मीराबाई के के अलावा मोह‍िंदर अमरनाथ, ओलंप‍िक में क्वाल‍िफाई करने वाली पहली भारतीय फेंस भवानी देवी और रेसलर प्र‍िया मल‍िक भी बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.