इंतजार हुआ खत्म, ‘किस्मत 2’ का टीजर रिलीज, जानें वीर और बानी का क्या होगा

इंतजार हुआ खत्म, ‘किस्मत 2’ का टीजर रिलीज, जानें वीर और बानी का क्या होगा

पंजाबी फिल्मों की अभिनेत्री सरगुन मेहता और एमी विर्क का ‘किस्मत’ गाना साल 2018 को रिलीज हुआ था। इस गाने ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। यह गाना सालों तक लोगों के जुबां पर रहा। यह गाना इतना धमाल मचाया की बाद में ‘किस्मत’ नाम से फिल्म भी बनाई गई।

फिल्म को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला था। जब यह गाना रिलीज किया गया था उसके अंत में To Be Continued लिखा गया था। उसके बाद से ही दर्शकों को इसके अगले पार्ट का इंतजार बेसब्री से था।

दर्शकों का ये इंतजार अब खत्म हो गया है। जी हाँ, इस गाने का दूसरा वर्जन आ गया है। जिसमें एक बार फिर से एमी विर्क और सरगुन मेहता की जोड़ी कमाल दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सरगुन मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘किस्मत 2’ का टीजर शेयर किया है। जिसे अब तक में लाखों व्यूज आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बेटे ‘जहांगीर’ को ट्रोल करने वालों को दिया ये जवाब

‘किस्मत 2’ टीजर रिलीज करने के साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। ‘किस्मत’ में बानी और वीर की प्यार और बेवफाई की कहानी दिखाई गई थी। अब ‘किस्मत 2’ में प्यार, वफा, बेवफाई और किस्मत से लड़ते वीर और बानी की कहानी दिखाई जाएगी।

टीजर की शुरुआत वीर (एमी विर्क), बानी (सरगुन) से कहता है, “हमारा साथ अधूरा रह गया बानी।” इस पर बानी जवाब में कहती हैं, “कोई ना, हम फिर टकराएंगे, किसी और जनम में किसी और छत पर।”

ये भी पढ़ें: डांस दिवाने का वो लम्हा जब माधुरी दीक्ष‍ित और मीराबाई चानू की आंखें नम हो गईं

यहां से नई कहानी की शुरुआत होती है जिसमें बेपनाह प्यार, तकरार, नफरत, गुस्सा सबकुछ दिखाया जाने वाला है। वहीं दूसरी तरफ एमी विर्क ने भी इस टीजर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि इंतजार खत्म हुआ।

बता दें कि ‘किस्मत 2’ 24 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कहानी जगदीन सिद्धू ने लिखी है। और जगदीन ने ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। म्यूजिक बी. प्राक और जानी ने दिया है। फिल्म में एमी और सरगुन के अलावा हरदीप गिल, रुपिंदर रुपी, तान्या, अम्रृत एम्बी जैसे कई कलाकार शामिल हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.