कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान के नहीं आने की वजह सामने आई

कटरीना कैफ की शादी में सलमान खान के नहीं आने की वजह सामने आई

बॉलीवुड स्टार्स विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है। बीती रात संगीत सेरेमनी का शानदार आयोजन रखा गया था। संगीत सेरेमनी में कटरीना कैफ और कौशल का वेन्यू जगमगाता नजर आया। आज मेहंदी की रस्म होने वाली है। लेकिन इन सब के बीच लोग सलमान खान को ढूंढ़ रहे हैं।

हालांकि, शादी में शामिल होने के लिए कई सेलिब्रेटीज जयपुर पहुंच चुके हैं, या पहुंचने के लिए निकल चुके हैं। दूसरी तरफ, शादी में सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा संभाल रहे हैं। लेकिन कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान नदारद हैं।

बताया जा रहा है कि सलमान कटरीना की शादी में शामिल नहीं होंगे। इसके अलावा सलमान के पैरेंट्स भी शादी में नहीं आएंगे। हालांकि, कैटरीना की तरफ से उन्हें स्पेशल इंविटेशन भेजा गया था। मगर सलमान खान के पैरेंट्स स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते नहीं आ पाएंगे।

ये भी पढ़ें: ‘चका चक’ गाने पर सारा अली खान ने किया माधुरी संग धमाकेदार डांस

वहीं, सलमान खान भी Da-Bangg टूर के लिए देश से बाहर सऊदी अरब गए हुए हैं। यही वजह है कि उनके परिवार से कोई व्यक्ति इस शादी का हिस्सा नहीं बनेगा। हालांकि, जब बीते दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता से पूछा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी तक कैटरीना-विक्की कौशल की शादी का कोई निमंत्रण नहीं मिला है।

सलमान खान के पिता सलीम खान ने इससे पहले विकी-कटरीना की शादी की खबरों को लेकर कहा था, “मैं इस बारे में क्या ही कहूं, जबकि मीडिया के पास सिर्फ यही बचा है बात करने के लिए।” पहले चर्चा थी कि दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और उसके बाद सात फेरे लेंगे।

ये भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस के देश छोड़ने पर रोक, एयरपोर्ट से नहीं निकलने दिया गया बाहर

सवाई माधोपुर के जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन ने बताया, “जहां तक हमें बताया गया है 7 से 10 दिसंबर के बीच इस शादी समारोह में 120 मेहमान शिरकत करेंगे। जिन लोगों ने वैक्सीन की खुराक नहीं ली है, उनके लिए आरटी पीसीआर टेस्ट अनिवार्य है।”

उन्होंने कहा, “7 दिसंबर को मेहंदी का कार्यक्रम और 8 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।” बता दें इस स्पेशल वेडिंग के लिए करण जौहर, फराह खान, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, कबीर खान, सनी कौशल और शरवरी वाघ समेत 120 वीआईपी शिरकत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.