‘चका चक’ गाने पर सारा अली खान ने किया माधुरी संग धमाकेदार डांस

‘चका चक’ गाने पर सारा अली खान ने किया माधुरी संग धमाकेदार डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म का गाना ‘चका चक’ कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

‘चका चक’ गाने में सारा अली खान का किरदार रिंकू, धनुष की शादी में नाच रही है। सारा प्रमोशन के लिए जहां जा रही हैं वहां ‘चका चक’ गाने पर डांस भी कर रही हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम में उन्होंने धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित के साथ डांस किया है।

सारा अली खान ने 'सात समुंदर पार' गाने पर किया डांस, उनके मास्टर जी इंस्टाग्राम पर किया शेयर

माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते हुए सारा अली खान ने अपना एक वीडियो को शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो में सारा और माधुरी बेहद क्यूट लग रही हैं। अपने डांस को सारा अली खान ने ट्विस्ट भी दे दिया है।

ये भी पढ़ें: अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

वीडियो में सारा अपने गाने ‘चका चक’ पर माधुरी दीक्षित के हिट गाने ‘चने के खेत में’ के हुक स्टेप्स कर रही हैं। दोनों का ये स्टाइल यूजर्स का दिल जीत रहा है। सारा अली खान ने डांस वीडियो में व्हाइट कलर का फ्लोरल लंहगा पहना है।

वहीं, माधुरी दीक्षित गुलाबी और पीच कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा है- ”चने के खेत में चका चक किया। पूरी उम्र माधुरी दीक्षित मैम ने प्रेरित किया और अब उनके साथ डांस करके खुश हुआ मेरा जिया। बहुत-बहुत शुक्रिया मैम इसके लिए।”

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बच्चों के साथ नजर आईं शहनाज गिल

सारा ने इससे पहले अनन्या पांडे के साथ ‘चका चक’ गाने पर डांस किया था। फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म को टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसके निर्देशक आनंद एल राय हैं। ‘अतरंगी रे’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 दिसंबर को रिलीज होगी। यह तीन अतरंगी किरदारों की कहानी है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.