रणवीर सिंह क्यों पसंद आए दीपिका पादुकोण ने खोले राज, जानें क्या कहा

रणवीर सिंह क्यों पसंद आए दीपिका पादुकोण ने खोले राज, जानें क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें करते हुए देखा गया है। वहीं उनके फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर क्यों उन्हें रणवीर सिंह पसंद आए। उनमें ऐसा क्या देखा दीपिका ने जो उन्होंने अपना लाइफ पार्टनर बनाया।

दीपिका ने ‘फेमिना इंडिया’ पत्रिका को इंटरव्यू देते वक्त इन सभी सवालों का जवाब दी। उनसे जब पूछा गया कि उन्हें अपने पति में क्या आकर्षक लगता है? तो उन्होंने कहा कि शादी के बाद भी वह एक-दूसरे के साथ एक-दूसरे को खोजने की कोशिश करते रहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो ये नहीं कह सकतीं कि वह रणवीर के बारे में सब कुछ जानती हैं।

दीपिका पादुकोण ने कहा, “जो चीज मुझे उनमें आकर्षित करती थी, वह यह कि हम आठ साल से साथ हैं और अभी भी एक-दूसरे में कुछ खोज रहे हैं। मुझे लगता है कि यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है।”

ये भी पढ़ें: जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, पिता ने दिखाई हरी झंडी

जब उनसे पूछा गया कि उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ? तो उन्होंने कहा, “हमने प्रेमियों के रूप में नहीं बल्कि करीबी दोस्तों के रूप में शुरुआत की, यही कारण है कि हम कई स्तरों पर जुड़े हुए हैं, भले ही हम बहुत अलग लोग हैं।”

दीपिका ने आगे कहा, “मुझे नहीं पता कि आज भी वह मेरे बारे में सब कुछ जानते हैं और मैं खुद भी यह नहीं कह सकती कि मैं उनके बारे में सबकुछ जानती हूं।”

उन्होंने कहा, “रणवीर सिंह इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। एक अभिनेता के रूप में वह वास्तव में सबसे बेहतरीन एक्टर हैं, हम काफी लंंबे समय से इंडस्ट्री में साथ काम कर रहे हैं। उनकी बहुमुखी प्रतिभा अपने आप में अनोखी है। मुझे नहीं लगता कि मौजूदा पीढ़ी में कोई ऐसा अभिनेता है जिसके पास इतनी बहुमुखी प्रतिभा है। बहुत बार आप अभी भी अभिनेताओं को चरित्र में देखते हैं, लेकिन जब आप रणवीर को एक भूमिका निभाते हुए देखते हैं, तो वहां एक पूरा परिवर्तन होता है और मैंने यह लंबे समय से नहीं देखा है।”

ये भी पढ़ें: स‍िनेमाघर मालिकों के र‍िक्‍वेस्‍ट पर सलमान खान ने ‘राधे’ को किया थिएटर में रिलीज का एलान

बता दें दीपिका जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर दीपिका ने कहा, ”मैंने तुरंत शकुन बत्रा की फिल्म शुरू कर दी। यह एक ऐसी रिलेशनशिप स्टोरी है, जिसे हमने इंडियन सिनेमा में अब तक नहीं देखी है। इसके बाद एक्शन फिल्म पठान और फिर प्रभास के साथ नाग अश्निवी की बहुभाषी फिल्म में भी काम कर रही हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.