जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, पिता ने दिखाई हरी झंडी

जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, पिता ने दिखाई हरी झंडी

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की एंट्री बॉलीवुड में कब होगी यह हमेशा से चर्चा का विषय रहा है। खासकर तब जब उनकी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में आ चुकी है। खुशी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और ग्लैमर के मामले में कइयों को मात देती हैं। एक बार फिर से खुशी कब फिल्मों में नज़र आएगी यह चर्चा में है।

हाल ही में खुशी कपूर के पिता और जानेमाने प्रड्यूसर बोनी कपूर ने इस बारे में एक इंटरव्यू में कहा, “हां, खुशी भी ऐक्टिंग करना चाहती हैं और आप जल्द ही कोई अनाउंसमेंट सुन सकते हैं।” लेकिन उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह उन्हें लॉन्च नहीं कर रहे। इससे पहले जाह्नवी और उनके बेटे अर्जुन कपूर की भी बॉलीबुड में जब एंट्री हुई थी तब उनके प्रॉडक्शन हाउस से नहीं हुई थी।

ये भी पढ़ें: साजिद खान के बारे में जिया खान की बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा, सेक्शुअल हैरेसमेंट…

उन्होंने आगे कहा, “मेरे पास रिसोर्सेस हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि इन्हें कोई और लॉन्च करे, वर्ना पक्षपात वाला रवैया आ जाता है। आप बतौर फिल्ममेकर इसे अफोर्ड नहीं कर सकते और न ही एक ऐक्टर के लिए यह अच्छा है। अनिल एक स्टैबलिश्ड ऐक्टर थे तो इससे उसे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा, लेकिन मुझे लगता है जब संजय ने फिल्मों में एंट्री की तो मैं उसे लेकर दयालु हो गया था।”

बोनी ने कहा कि वह चाहते हैं खुशी भी अपनी राह खुल तलाशे और उसके साथ न्याय करें। बता दें संजय कपूर को बोनी कपूर ने साल 1995 में ‘प्रेम’ फिल्म से बॉलीबुड में एंट्री किया था, जिसमें वह तब्बू के ऑपोजिट नजर आए थे। अब वह ओटीटी पर इंटरेस्टिंग रोल प्ले कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: सोनी राजदान बोलीं- रिया चक्रवर्ती मासूम विक्टिम थी जिसे गलत तरह से फंसाया गया

मालूम हो कि बोनी कपूर अब ऐक्टिंग की दुनिया में भी कदम रख चुके हैं। वह अनिल कपूर की ‘एके वर्सेज एके’ में नजर आए थे। और अब रणबीर, श्रद्धा कपूर की रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के माता-पिता का किरदार में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.