साक्षी महाराज ने ओवैसी के बाद अब राहुल गांधी को लेकर की अमर्यादित टिप्पणी

साक्षी महाराज ने ओवैसी के बाद अब राहुल गांधी को लेकर की अमर्यादित टिप्पणी

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और सांसद साक्षी महाराज ने एक बार विवादित बयान दिया है। इसबार उन्होंने राहुल गांधी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी की है। उन्होंने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी को लेकर कहा कि वे ‘पागल’ हैं। साक्षी महाराज ने कहा, “जो ABCD नहीं जानता, ऐसे पागल व्यक्ति के शब्दों का, प्रश्नों का उत्तर मैं नहीं दे सकता।”

बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी से बड़ा किसानों का कोई भक्त हो नहीं सकता है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि 65 साल सत्ता में रहने के बावजूद किसानों को एक रुपये भी नहीं दिए।

उन्होंने कहा, “मोदी से बड़ा किसानों का भक्त कोई हो नहीं सकता, किसानों ने आंदोलन नहीं किया था। हम छह हजार रुपये सालाना फटाक से किसानों के खाते में डाल रहे हैं। किसानों ने आंदोलन नहीं किया था, उसके बावजूद हम दे रहे हैं। किसानों का अगर 33 फीसदी खेती नुकसान होती है तो हम उनको मुआवजा देने वाले हैं। कहां आंदोलन हुआ था।”

ये भी पढ़ें: BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- किसान आंदोलन में AK-47 लेकर बैठे हैं खालिस्तानी

साक्षी महाराज ने कहा, “प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, इस देश में सांसद निधि थी, विधायक निधि थी, प्रधानों की भी निधि थी, पर किसानों का तो कोई सम्मान निधि थी नहीं। यह किसानों का सम्मान बढ़ाने का काम नरेंद्र भाई मोदी ने किया है।”

उन्होंने आगे कहा, “तो नरेंद्र भाई मोदी और भाजपा ही किसानों की सच्ची हितैषी है। अगर राहुल गांधी और उनके कुनबा खानदान के लोग, जो 65 साल तक सत्ता में बैठे रहे, अगर वे किसानों के सच्चे हितैषी थे तो यह छह हजार रुपए देने का उन्होंने काम क्यों नहीं किया। किसी ने हाथ पकड़ लिए थे, किसी ने रोका था।”

ये भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने किसानों से कहा, आप कमिटी के पास बेशक मत जाएं, पर सदस्यों को बदनाम न करें

साक्षा महाराज ने हाल ही में ओवैसी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया था। ओवैसी को लेकर उन्होंने कहा था, “हैदराबाद का #$% ओवेसी कहता था कि अयोध्या में राम मंदिर बना तो खून की नदियां बह जाएंगी। क्या खून की नदी बही? अयोध्या में श्री राम का मंदिर भी बन रहा है और खून की नदी भी नहीं बही।”

अभी हाल ही में साक्षी महाराज ने कहा था कि यह ईश्वर की कृपा है…भगवान उन्हें (ओवैसी को) और भी शक्ति दें। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश के साथ ही पश्चिम बंगाल में भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.