स‍िनेमाघर मालिकों के र‍िक्‍वेस्‍ट पर सलमान खान ने ‘राधे’ को किया थिएटर में रिलीज का एलान

स‍िनेमाघर मालिकों के र‍िक्‍वेस्‍ट पर सलमान खान ने ‘राधे’ को किया थिएटर में रिलीज का एलान

बॉलीबुड अभिनेता सलमान खान की मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ स‍िनेमाघर में ही र‍िलीज होगी। इस बात की पुष्टि खुद सलमान खान ने की है। ये फिल्‍म थ‍िएटर में र‍िलीज हो ये र‍िक्‍वेस्‍ट थिएटर एग्जीबिटर्स एसोसिएशन ने सलमान से की थी।

सिनेमाघर मालिकों के संगठन ने सलमान खान से अनुरोध किया था कि वह अपनी इस फिल्म को ऑनलाइन नहीं बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज करें। ताकि वह कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में जो भी नुकसान हुआ उससे उबर पाएं। जिसके बाद सलमान ने उनकी ये बात मान ली है। सलमान खान इस फिल्म को ईद पर स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज करेंगे।

ये भी पढ़ें: साजिद खान के बारे में जिया खान की बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा, सेक्शुअल हैरेसमेंट…

थिएटर मालिकों की मांग पर जवाब देते हुए सलमान खान ने सोशल मीडिया पर लिखा, “माफ करें, थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में काफी समय लग गया। इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है। मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक गुज़र रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा।”

उन्होंने आगे लिखा, “बदले में, मैं उनसे ‘राधे’ देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा। कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी। इस साल ईद पर सिनेमानघरों में राधे का आनंद लें… गॉड विलिंग…।”

ये भी पढ़ें: जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर की जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री, पिता ने दिखाई हरी झंडी

बता दें ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार फैंस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.