फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रोल

फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रोल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर आज मंगलवार को जारी किया गया। यह फिल्म उन असली हीरोज के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पहली बार विश्वकप में देश के सपने को साकार किया था।

रणवीर सिंह के साथ पूरे क्रिकेट टीम का जोश देख फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म को लेकर काफी बढ़ गया है। 3 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विदेशी धरती पर पहले हमारे प्‍लेयर्स ने अपनी इज्जत और देश का अभिमान बढ़ाने के लिए कितनी मेहनत की थी।

फिल्म '83' का ट्रेलर रिलीज, देखें कपील देव के रोल में दिखेंगे हैं रणवीर

ये भी पढ़ें: सलमान खान बोले- कभी खत्म नहीं होगा सुपरस्टार्स का दौर, बना रहेगा स्टारडम

ट्रेलस को देख ऐसा लगता है कि फिल्म बड़ी हिट साबित होगी। लोग कह रहे हैं ‘धोनी’ के बाद ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करेगी। यह फ‍िल्‍म 1983 में क्रिकेट विश्वकप में हुई भारत की जीत पर आधारित है। मुख्य भूमिकाओं में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं।

रणवीर सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव के रोल में दिखाया गया है। यह फिल्म 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। लेकिन ये फिल्म इसलिए भी खास है कि ’83’ में वह शादी के बाद पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: अभी खेल खत्म नहीं हुआ है- कहते हुए बेटी के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर. बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फिल्म में अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आने वाली है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.