अभी खेल खत्म नहीं हुआ है- कहते हुए बेटी के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

अभी खेल खत्म नहीं हुआ है- कहते हुए बेटी के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) बीते 21 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। एक तरह से ये रियलिटी शो फैंस के लिए जीवन का हिस्सा बन चुका है। KBC का मतलब है अमिताभ बच्चन। अब आलम ये है कि अमिताभ बच्चन के बिना KBC शो की कल्पना नहीं की जा सकती।

देखते ही देखते KBC ने इस साल 1000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। खुशी के इस मौके पर श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा KBC के मंच पर मेहमान बनकर आने वाली हैं। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका प्रोमो शेयर किया गया है।

प्रोमों में बिग बी से उनकी बेटी श्वेता बच्चन पूछती हैं, “पापा मैं पूछना चाहती हूं कि ये 1000 एपिसोड है आपका, तो आपको कैसा लग रहा है?” बिग बी इसका जवाब देते हुए कहते हैं, “ऐसा लगा जैसे पूरी दुनिया बदल गई।” वीडियो में इसके बाद KBC के पहले एपिसोड से लेकर अब तक के सफर का दृश्य कैद हैं।

अभी खेल खत्म नहीं हुआ है- कहते हुए बेटी के सामने रो पड़े अभिताभ बच्चन

ये भी पढ़ें: ए.आर. रहमान की बेटी खतीजा ने गाया गाना, आवाज सुनकर फैन्स रह गए दंग

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है- “चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, ढेर सारा ज्ञान और आप सभी के प्यार के साथ #KBC पूरे कर रहा है अपने हजार एपिसोड, इस हंसी पल में भावुक हुए AB sir!”

वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन साहब शो को लेकर भावुक होते नजर आते हैं। उनकी आंखों में आंसू और आवाज में भारीपन दिखता है। भावुक पल में भी बच्चन साहब मुस्कुराते हुए कहते हैं, “ऑल राइट। खेल को आगे बढ़ाते हैं, क्योंकि खेल अभी खत्म नहीं हुआ है।”

अमिताभ बच्चन के इतना कहने के बाद सेट तालियों गूंज उठता है। कहते हैं कि परिवार के बिना सब खुशी अधूरी होती है। इसलिए बिग बी ने शो के एक हजार पूरे होने के खास मौके पर अपनी बेटी और नातिन को शो में बुलाया।

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को लेकर आमिर खान ने कहा- इस आदमी से दूर ही रहना है मुझे

हॉट सीट पर बैठीं नव्या अपने नाना से कहती हैं, “जो भी हॉट सीट पर बैठता है। आप उससे पूछते हैं कि KBC की तैयारी कैसी है। आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने हमारे लिए तैयारी कैसी की है।” बिग बी जवाब देते हुए कहते हैं, “जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल-भुलैया की तरह आसान।”

कौन बनेगा करोड़पति शो का यह ऐतिहासिक एपिसोड 3 दिसबंर को दिखाया जाएगा। जैसाकि मालूम है कि KBC की शुरुआत 2003 में हुई थीं। इसका तीसरा सीजन छोड़ कर बाकी सारे सीजन बिग बी ने ही होस्ट किए हैं। बिग बी के अंदाज का हर कोई दिवाना है।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.