सलमान खान बोले- कभी खत्म नहीं होगा सुपरस्टार्स का दौर, बना रहेगा स्टारडम

सलमान खान बोले- कभी खत्म नहीं होगा सुपरस्टार्स का दौर, बना रहेगा स्टारडम

सिनेमा की दुनिया बीते कुछ सालों में काफी बदल गई है। ओटीटी को तौर पर नया प्लेटफॉर्म उभरने के बाद नए आर्टिस्ट को भी खूब मौके मिल रहे हैं। दर्शक भी काफी मैच्योर हो गए हैं। फिल्मों के चुनाव में काफी बदलाव आया है।

ओटीटी के बढ़ते वर्चस्व को देखते हुए अब ये कहा जाने लगा है कि इससे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम एरा खत्म हो जाएगा। हालांकि, सुपरस्टार सलमान खान ऐसा नहीं मानते। उनका कहना है कि ये कभी खत्म नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: चौथी बार शादी रचाएंगी जेनिफर लोपेज, थामेंगी बेन एफ्लेक का हाथ

एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान सलमान खान ने हाल ही में इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। जब उनसे स्टारडम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “हम जाएंगे तो कोई और आएगा। मुझे नहीं लगता कि स्टार्स का दौर कभी खत्म होगा। ये कभी खत्म नहीं होगा। ये हमेशा रहेगा।”

सलमान खान बोले- कभी खत्म नहीं होगा सुपरस्टार्स का दौर, बना रहेगा स्टारडम

फिर उन्होंने कहा, “अब ये कई चीजों पर निर्भर करेगा जैसे फिल्मों का सिलेक्शन कैसा है, रियल लाइफ में आप कैसे हैं आदि। अब ये कई चीजों का पैकेज होगा। अब यंग जनरेशन के पास अपना सुपर स्टारडम होगा।”

ये भी पढ़ें: अर्शी खान का दिल्ली के मालवीय नगर में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

सलमान ने आगे कहा, “मैं कई सालों से सुन रहा हूं कि ये अंतिम जनरेशन है, हम यंग जनरेशन के लिए सबकुछ इतना आसान नहीं छोड़ने वाले हैं। हम उन्हें सबकुछ सौंपकर नहीं जाने वाले हैं। मेहनत करो भाई, पचास प्लस में हम मेहनत कर ही रहे हैं तो आप भी मेहनत करो।”

जैसा कि मालूम है बॉलीवुड के भाईजान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ की रिलीज की तैयारियों में लगे हैं। फिल्म का डायरेक्शन किया है महेश मांजरेकर ने। फिल्म में सलमान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं। वहीं, सलमान के बहनोई आयुष शर्मा फिल्म में गैंगस्टर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.