उर्वशी रौतेला का म्यूजिक एल्बम रिलीज, कमाई फिलिस्तीनी संस्था के नाम

उर्वशी रौतेला का म्यूजिक एल्बम रिलीज, कमाई फिलिस्तीनी संस्था के नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने एक नए म्यूजिक एल्बम को लेकर काफी दिनों से सुर्खियों में है। बॉलीवुड में नाम कमाने वाली उर्वशी इस एल्बम के जरिए हॉलीवुड में इंट्री करने जा रही है। इसी कड़ी में उर्वशी का एक नया गाना ‘वर्साचे बेबी’ (VERSACE BABY) रिलीज हो गया है। इस गाने को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड थे।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्वशी रौतेला ने अपने नए गाने के रिलीज होने की जानकारी दी है। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ईद के इस खास मौके पर ‘वर्साचे बेबी’ रिलीज हो गया है।” आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा में भी थीं। क्योंकि उर्वशी रौतेला का यह सॉन्ग उनका पहला इंटरनेशन प्रोजेक्ट है।

उर्वशी रौतेला का म्यूजिक एल्बम रिलीज, कमाई फिलिस्तीनी संस्था के नाम

ये भी पढ़ें: सलमान खान बोले- चुलबुल पांडे बन घर नहीं जा सकते वरना माँ थप्पड़ मारेगी

48 घंटों के भीतर यूट्यूब पर पौने दो करोड़ लोग व्यूज कर चुके हैं। लेकिन सबसे बीच एक दिल चस्प बात ये कि एल्बम रिलीज से साथ बताया गया है कि इसकी पूरी कमाई फिलिस्तीनियों के लिए काम करने वाली मानवाधिकार संगठन ‘फिलिस्तीन रेड क्रिसेंट सोसायटी’ को दान की जाएगी।

उर्वशी रौतेला का म्यूजिक एल्बम रिलीज, कमाई फिलिस्तीनी संस्था के नाम

वीडियो शुरू होते ही इसकी जानकारी दी जाती है। फिलिस्तीनी फ्लैग के लिखा आता है, “इस वीडियो से सभी आय फिलिस्तीन रेड क्रिसेंट सोसायटी को दान की जाएगी।” आपको बता दें कि इस एल्बम में उर्वशी के अपोजिट मिश्र के सुपरस्टार मोहम्मद रमजान (MOHAMMAD RAMJAAN) के साथ नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने एक पुराने कमिटमेंट के लिए सिनेमाघर मालिकों से मांगी माफी

उर्वशी और मोहम्मद रमजान इस गाने में बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद कर रहे है। इसी के साथ-साथ उर्वशी इस गाने से कमाए हुए पैसों को कोविड रिलीफ फंड में दान करेंगी। उन्होंने इस बात कि जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला का एक नया गाना ‘डूब गए’ रिलीज हुआ था जिसमें वो पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। इस गाने में फैंस ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.