सलमान खान बोले- चुलबुल पांडे बन घर नहीं जा सकते वरना माँ थप्पड़ मारेगी

सलमान खान बोले- चुलबुल पांडे बन घर नहीं जा सकते वरना माँ थप्पड़ मारेगी

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ 13 मई 2021 ईद के दिन रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एक साथ कई ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का बेसब्री से फैंस इंतजार कर रहे हैं। तो वहीं सलमान ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेटेबल कैरेक्टर के बारे में बात की है। साथ ही उन्होंने बताया कि वो अपने कुछ कैरेक्टर्स को घर पर नहीं ले जा सकते।

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान सलमान ने कहा, “मुझे फील होता है कि जब भी मैं कोई फिल्म देखता हूं, तो मैं उस पर्सन की तरह होना चाहता हूं। मैं फिल्मों में लीड के काम से बहुत प्रभावित होता हूं। मैं इससे बहुत प्रभावित हूं इसलिए मैं उसे घर वापस लेने जाने की कोशिश करता हूं। यहां तक कि जो फिल्में मैं करता हूं, एक्शन के अलावा। उदाहरण के लिए, दबंग एक कैरेक्टर है। मैं उस कैरेक्टर को वापस घर नहीं ले जा सकता। राधे एक कैरेक्टर है, मैं उसे नहीं ले जा सकता।”

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने माता-पिता के सामने चुलबुल पांडे की तरह नहीं घूम सकता। मेरे पिता मुझे मारेंगे, मेरी माँ मुझे थप्पड़ मारेगी और मेरे भाई और बहन मुझसे शर्मिंदा होंगे। इसलिए, मैं एक बेटे के रूप में और एक भाई के रूप में घर पर हूं।”

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' 13 मई 2021 ईद के दिन रिलीज होने वाली है।

सलमान आगे कहते हैं कि वो रोमांस भी घर नहीं ले जा सकते। वो कहते हैं, “मैं हीरोइन्स के साथ फ्लर्टिंग और लव स्टोरी घर नहीं ले जा सकता और न ही एक्शन। हालांकि, मैं अपने घर पर भलाई ले जा सकता हूं। मुझे पता है कि मेरी कैपिसिटी क्या है। मुझे पता है कि मैं कितना कर सकता हूं और मुझे पता है कि स्टंट डबल क्या कर सकता है।”

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने अपने एक पुराने कमिटमेंट के लिए सिनेमाघर मालिकों से मांगी माफी

बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार फैंस कर रहे हैं। इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.