द टाइम्स 50 Most Desirable Person लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत स‍िंह राजपूत

द टाइम्स 50 Most Desirable Person लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत स‍िंह राजपूत

द टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सभी एक्ट्रेसेज को पीछे छोड़ते हुए टॉप स्थान हासिल किया है। द टाइम्स लिस्ट में हर क्षेत्र की वुमेन्स को शामिल किया गया है। उन महिलाओं को इस लिस्ट में रखा गया है जिन्होंने पिछले एक साल में अपनाी छाप छोड़ी है और लोगों का दिल जीता है।

रिया ने दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए पहला स्थान हासिल किया है। वहीं, दूसरी तरफ मर्दों के तीन द‍िन पहले 50 मॉस्ट डिजायरेबल मेन 2020 की ल‍िस्‍ट में द‍िवंगत एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत टॉप पॉजीशन पर रहे हैं।

द टाइम्स 50 Most Desirable Person लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत स‍िंह राजपूत

दरअसल, टाइम्‍स की ओर से अलग-अलग क्षेत्र से जुड़ी 40 साल से कम उम्र की महिलाओं को इस सिस्ट के लिए फीचर क‍िया जाता है। इस ल‍िस्‍ट में उन महिलाओं को फीचर क‍िया जाता है जो प‍िछले एक साल में अपने कामों से चर्चा में रही हैं और उन्‍होंने लोगों के द‍िल जीते हैं। यह रैंकिंग लोगों द्वारा ऑनलाइन वोट के जरिए और इंटरनल जूरी के वोट के आधार पर तय की जाती है। उसी तरह मर्दों के लिए एक लिस्ट जारी की जाती है।

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत ने रिकवर के बाद शेयर किया अनुभव, कहा- फाल्स रिकवरी देता है कोरोना

र‍िया के बाद मिस यूनिवर्स 2020 कॉन्टेंस्ट की थर्ड रनर अप रहीं एडलाइन कैस्टेलिनो को दूसरे स्थान और तीसरे नंबर पर एक्‍ट्रेस द‍िशा पाटनी को रखा गया है। वहीं, चौथे नंबर पर क‍ियारा आडवाणी, 5वें नंबर पर दीप‍िका पादुकोण, छठे स्थान पर कैटरीना कैफ, 7वें नंबर पर जैकलीन, 8वें नंबर पर अनुप्र‍िया गोयंका, 9वें नंबर पर रूही स‍िंह और 10वें नंबर पर आवृति चौधरी रही हैं।

द टाइम्स 50 Most Desirable Person लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत स‍िंह राजपूत

मोस्ट डिजायरेबल वुमेन लिस्ट में कुछ नए स्टार्स को भी शामिलकिया गया है। जैसे- अनुजा जोशी, श्रेया चौधरी, नेहा जायसवाल (लीवा मिस दिवा रनर-अप 2020), त्रिधा चौधरी, श्रिया पिलगांवकर, अलाया फर्नीचरवाला, श्रेया धनवंतरी, कल्याणी प्रियदर्शन (कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020) के नाम शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की हालत स्थिर, जल्द होंगे डिस्चार्ज, सायरा बानो बोलीं- प्लीज अफवाह न फैलाएं

उसी तरह मर्दों के लिस्ट की बात करें तो सुशांत के बाद दूसरे नंबर पर विजय देवरकोंडा, तीसरे नंबर पर आदित्य रॉय कपूर, चौथे नंबर पर विक्की कौशल, पांचवें नंबर पर दलकीर सलमान, विराट कोहली छठे नंबर पर, टाइगर श्रॉफ सातवें, रणवीर सिंह आठवें, गुरफतेह सिंह पीरजादा नौवें और सिद्धार्थ मल्होत्रा दसवें नंबर हैं।

द टाइम्स 50 Most Desirable Persion लिस्ट में टॉप पर रिया चक्रवर्ती और सुशांत स‍िंह राजपूत

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका रहीं 28 साल की एक्‍ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती को उनके परिवार की श‍िकायत के बात ड्रग्‍स केस में ग‍िरफ्तार क‍िया गया था। फिलहाल वो इस समय जमानत पर हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम और इंस्टाग्राम पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.