समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को बताया योद्धा

समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू को बताया योद्धा

एक्ट्रेस तापसी पन्नू, निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम समेत तकरीबन 30 लोगों के घरों और ऑफिस पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की। अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने तापसी और अनुराग को ट्वीट कर तारीफ की है और उन्हें वॉरियर (योद्धा) बताया है।

स्वरा भास्कर ने लिखा है, “तापसी की सराहना के लिए यह ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास वाली एक अद्भुत लड़की है। इनके जैसे लोग अब कम देखने को मिलते हैं। मजबूती के साथ खड़ी रहो वॉरियर।”

ये भी पढ़ें: सलमान से शादी करने भारत आई थी उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड, 14 की उम्र में हुआ था रेप

एक्ट्रेस ने अपने एक दूसरे ट्वीट में अनुराग कश्यप की सराहना करते हुए लिखा है, “जो एक सिनेमाई अग्रणी की भूमिका में हैं। एक शिक्षक और प्रतिभाओं के मेंटॉर, एक व्यक्ति अपनी स्पष्टता के साथ, बहादुर दिल वाला। अनुराग आपको और अधिक शक्ति मिले।”

बताया जा रहा है कि आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेन-देन में गड़बड़ी का शक है। छापेमारी में मिले दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा आज कई लोगों से पूछ-ताछ हो सकती है।

ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और कंपनी पर आयकर विभाग की छापेमारी

उल्लेखनीय है कि अनुराग और तापसी सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी के रखने के लिए जाने जाते हैं। नागरिकता संशोधन कानून से लेकर किसान आंदोलन तक पर दोनों खुल कर अपनी राय रखी है और सरकार के रवैये की आलोचना की है।

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने बुधवार को रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिभाशिष सरकार के ऑफिस पर भी छापे मारी की थी। विपक्षी दलों ने इन छापों की आलोचना की है। उनका कहना है कि अनुराग और तापसी, चुंकी सरकार की आलोचना करते रहे हैं इसलिए उनके खिलाफ ये कार्रवाई की गई है, डरा-धमकाकर शांत किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.