तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और कंपनी पर आयकर विभाग की छापेमारी

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और कंपनी पर आयकर विभाग की छापेमारी

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर पर बुधवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की। ये छापेमारी फैंटम फिल्म्स से जुड़े फंडिंग के मामले को लेकर की गई। इन दोनों के अलावा विकास बहल के घर पर भी छापेमारी की गई।

इसके अलावा मुंबई में कई जगहों पर भी आज आयकर विभाग की ओर से छापेमारी की गई। बताया जा रहा है कि इन लोगों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी से जुड़े मामले को लेकर छापेमारी की गई है।

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी करने जा रहे डेब्यू, ‘तड़प’ का पोस्टर अक्षय ने किया शेयर

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर और कंपनी पर आयकर विभाग की छापेमारी

इन तीनों के मुंबई और उसके बाहर के ठिकानों पर छापेमारी की गई। केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि फैंटम फिल्म्स के ठिकानों पर भी छापेमारी की कार्रवाई की गई है।

खबरों के मुताबिक, फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर मधु मंतेना वर्मा के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। मधु मंतेना अपनी एक टेलेंट मैनेजमेंट कंपनी भी चलाते हैं।

ये भी पढ़ें: चीफ जस्टिस पर भड़की तापसी पन्नू, रेप पीड़िता पर उनके बयान को बताया घटिया

गौरतलब है कि तापसी पन्नू ने कल सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के एक बयान पर उसकी आलोचना की थी। उन्होंने चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे ने ट्वीटकर पूछा था, “क्या किसी ने लड़की से यह सवाल पूछा? कि क्या वह रेपिस्ट से शादी करना चाहती है या नहीं? क्या यह सवाल है? यही सॉल्यूशन है या सजा? एकदम घटिया।”

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को बलात्कार से जुड़े एक जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायाधीश एस.ए. बोबडे ने रेप के आरोपी से पूछा था कि क्या वह बलात्कार पीड़िता से शादी करेगा जिसको लेकर उनकी चौतरफा आलोचना हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.