आमिर खान के बाद अब सुशांत सिंह का भी सोशल मीडिया से मोहभंग, बताई ये वजह

आमिर खान के बाद अब सुशांत सिंह का भी सोशल मीडिया से मोहभंग, बताई ये वजह

आमिर खान के बाद बॉलीवुड के एक और एक्टर का सोशल मीडिया से मोहभंग हो गया है। सुशांत सिंह ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। एक ट्वीट कर उन्होंने कहा, “ब्रेक ले रहा हूं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से। रिबूट करने की आवश्यकता है।”

फैन्स ने उनके इस फैसले पर मिला-जुला रिस्पांस दिया। एक फॉलोअर ने लिखा, “ये भी बहुत जरूरी है।” इसका सपोर्ट करते हुए एक दूसरे फॉलोअर ने लिखा, “ये भी ठीक है। जहर ही जहर हो रखा है सब जगह। हालांकि, कई लोगों ने उनसे सवाल पूछा और रिक्वेस्ट की, कि वे ऐसा न करें।” ‌वहीं, कुछ फॉलोअर्स ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वे अपने फोन और सॉफ्टवेयर को अपडेट कर रहे हैं।

आमिर खान के बाद अब सुशांत सिंह का भी सोशल मीडिया से मोहभंग, बताई ये वजह

ये भी पढ़ें: ये हैं सबसे हॉट और महंगी अभिनेत्रियां जो दे रही हैं अभिनेताओं को टक्कर

आमिर का सोशल मीडिया को अलविदा

इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने भी अपने जन्मदिन के दूसरे दिन सोशल मीडिया से हटने की घोषणा कर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर इतना प्यार और गर्मजोशी दिखाने के लिए शुक्रिया! मेरा दिल भर आया है। सोशल मीडिया पर मेरा आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं वैसे भी ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, मैंने यह दिखावा बंद करने का फैसला लिया है। हम लगातार वैसे ही संवाद करेंगे, जैसे पहले करते थे।”

आमिर खान के बाद अब सुशांत सिंह का भी सोशल मीडिया से मोहभंग, बताई ये वजह

हालांकि, आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर कहा, “मैं तो अपनी धुनकी में रहता हूं। सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं। तो मुझे लगा कि यार वैसे भी तो कुछ डालता नहीं हूं मैं।”

ये भी पढ़ें: सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

कई सेलेब्रिटीज ने छोड़ा सोशल मीडिया

उल्लेखनीय है कि पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद छिड़ी नेपोटिज्म के बाद कई एक्टर और एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया था। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और फिल्ममेकर शशांक खेतान भी शामिल थे।

सुशांत सिंह को ’16 दिसंबर’, ‘सत्या’, ‘जोश’, ‘बेबी’, ‘लिपस्टिक अंडर माय बुरखा’ जैसी फिल्मों में उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। उन्होंने टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ में बतौर होस्ट अपनी सक्सेसफुल जर्नी को एन्जॉय किया। हाल ही में हुए किसान आंदोलन को भी वो खुलकर सपोर्ट करते हुए भी नजर आए। पिछले साल सीएए के विरोध में हुए आंदोलन का भी समर्थन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.