सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा की आने वाली फिल्‍म ‘पगलैट’ (Pagglait) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 26 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्ल‍िक्‍स पर र‍िलीज होगी। यह एक मिड‍िल क्‍लास परिवार को एड्रेस करने वाली फिल्‍म है जो एक लड़की और उसके परिवार के भावनाओं के इर्द-ग‍िर्द घूमती है।

फिल्‍म के ट्रेलर आज मंगलवार को कुछ देर पहले ही र‍िलीज किया गया है, लेकिन यूट्यूब पर अब तक पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सान्‍या जो संध्‍या के क‍िरदार में हैं, उनके पति की मौत हो गई है। लेकिन जहां उसके आसपास हर कोई दु:खी है, वहीं संध्‍या इतनी बड़ी ट्रेजडी के बाद भी दु:खी नहीं है।

सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘पगलैट’ का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

आपको भी ट्रेलर देखकर इस बात की हैरानी होगी, मगर कहानी में तब बड़ा बदलाव आता है, जब संध्या को 50 लाख रुपये मिलने की बात आती है जिसे उनके पति ने बीमा करवा रखा होता है। और नॉमिनी में सिर्फ अपनी पत्नी का नाम डाला हुआ होता है।

ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार और लता मंगेशकर के बीच किस बात को लेकर 13 सालों तक बातचीत बंद रही?

सान्‍या ने अपनी इस फिल्‍म के बारे में बात करते हुए बीते दिनों कहा था क‍ि इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर वह काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, “संध्‍या का क‍िरदार मेरे अब तक के क‍िसी क‍िरदार से नहीं म‍िलता और ये काफी अलग एक्‍सपीरंस रहा।”

बता दें कि ‘पगलैट’ फ‍िल्‍म को उमेश ब‍िष्‍ट ने लिखा है और उन्हीं ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का संगीत दिया है अरिजीत सिंह ने और इसके गानों के बोल लिखा है- नीलेश मिश्रा और रफ्तार ने। इस फिल्‍म में सान्‍या के अलावा सयानी गुप्‍ता, श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा, रघुबीर यादव, शीबा चड्ढा, मेघा मल‍िक और राजेश तैलंग नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.