सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म का एलान, दादा धर्मेंद्र ने लिखी ये बात

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म का एलान, दादा धर्मेंद्र ने लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने छोटे पोते और सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म का एलान किया। राजवीर से पहले बॉलीवुड में सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने कदम रखा था।

धर्मेंद्र ने अब अपने छोटे पोते को लेकर सोशल मीडिया पर फैंन को जानकरी दी है। धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजवीर को लेकर पोस्ट लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरा पोता राजवीर देओल अवनीश बड़जात्या के साथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहा है। मेरी आप लोगों से प्रार्थना है कि आप भी इन दोनों बच्चों पर उसी तरह अपना प्यार बरसाएं जैसा आपने मुझ पर बरसाया है। गुडलक और गॉड ब्लेस।”

ये भी पढ़ें: शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का करण जौहर ने कर दिया एलान, ट्वीट कर कही ये बात

धर्मेंद्र के अलावा उनके बेटे और राजवीर के पिता सनी देओल ने भी यह जानकारी शेयर की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, “मेरा बेटा राजवीर एक एक्टर के रूप में अपनी जर्नी शुरू करने जा रहा है। राजश्री प्रोडक्शन्स गर्व के साथ राजवीर देओल और अविनाश बड़जात्या के साथ नई पीढ़ी की रोमांटिक लव स्टोरी की घोषणा करता है। एक खूबसूरत सफर इंतजार कर रहा है।”

कुछ दिनों पहले से ही ये खबरें उड़ रही थीं कि राजवीर और सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बताया रहा था कि अविनाश बड़जात्या की फिल्म से दोनों एक-दूसरे से अपोजिट रोल में डेब्यू करने की तैयारी में हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने वाली हैं सलमान खान की भांजी अलीजे अग्निहोत्री

दअसल, अविनाश बड़जात्या फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के बेटे हैं और ये फिल्म अविनाश बतौर निर्देशक डेब्यू होगी। देखा जाए तो धर्मेंद्र ने राजवीर को लेकर फिल्म में होने की पुष्टि कर दी है लेकिन अलीजे को लेकर अभी भी अधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म का एलान, दादा धर्मेंद्र ने लिखी ये बात

उल्लेखनीय है कि सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के डेब्यू कर चुके हैं। अपने बड़े बेटे की फिल्म के प्रमोशन के लिए सनी ने काफी मेहनत की थी। हालांकि, करण की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.