शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का करण जौहर ने कर दिया एलान, ट्वीट कर कही ये बात

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का करण जौहर ने कर दिया एलान, ट्वीट कर कही ये बात

बॉलीवुड में एक और स्टार किड कदम रखने जा रही है। हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर और सोनम कपूर की कजिन शनाया कपूर की जो बहुत जल्द बॉलीवुड में बतौर लीड नजर आने वाली हैं। हर बार की तरह स्टार किड को ब्रेक देने के लिए जाने जाने वाले करण जौहर ने शनाया को पर्दे पर लाने का फैसला किया है।

शनाया काफी दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रही थीं जिससे साफ लग रहा था कि वह फिल्मों में नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

करण जौहर ने 22 मार्च को यानी आज एलान किया कि वह शनाया को लेकर काम करने जा रहे हैं। हाल ही में करण ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। इसे करण डीसीए स्क्वॉड कहते हैं।

ये भी पढ़ें: जब लता मंगेशकर को जहर देकर मारने की कोशिश की गई

करण जौहर ने शनाया के कुछ फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है, “डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफर यादगार और रोमांचक होने वाला है।”

शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म का करण जौहर ने कर किया एलान, ट्वीट कर कही ये बाता

अपने डेब्यू को लेकर उत्साहित शनाया कपूर ने एक फोटोशूट वीडियो शेयर कर लिखा है, “जुलाई में अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। आप सबको बताने का इंतजार है कि हम क्या करने जा रहे हैं।”

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को बी ग्रेड फिल्म के निर्देशक ने धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया

शनाया के बॉलीवुड डेब्यू की खबर आने के बाद फैंस लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे हैं। जैसा कि मालूम है शनाया कपूर, बोनी कपूर और अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर की बेटी हैं। उनकी माँ का नाम महीप संधू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.