सोनी राजदान बोलीं- रिया चक्रवर्ती मासूम विक्टिम थी जिसे गलत तरह से फंसाया गया

सोनी राजदान बोलीं- रिया चक्रवर्ती मासूम विक्टिम थी जिसे गलत तरह से फंसाया गया

बॉलीवुड डायरेक्टर महेश भट्ट की पत्नी और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आ खड़ी हुई हैं। उन्होंने रिया के लिए एक ट्वीट किया है जो वायरल हो गया है।

दरअसल, एक यूजर का कहना था कि रिया चक्रवर्ती का बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर खत्म हो चुका है। जिसके कॉमेंट करने के बाद सोनी राजदान ने ट्वीट किया।

सोनी राजदान ने लिखा, “उसके जेल जाने से यही साबित हुआ है कि जिन लोगों ने उसके साथ ऐसा किया उससे यही लगा कि रिया एक मासूम विक्टिव रहीं और उन्होंने खेल को गलत तरह से डिजाइन किया। क्यों उसके साथ कोई काम नहीं करेगा? मुझे लगता है कि वह अच्छा करेंगी, उम्मीद तो यही करती हूं मैं।”

ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ‘लव जिहाद’ की राजनीति से बेहद परेशान हूं, सामाज में पैदा की जा रही खाई

रिया सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही कई कारणों से चर्चा में हैं। रिया पर सुशांत की संपत्ति हड़पने की कोशिश से लेकर उन्हें ड्रग्स देने तक के आरोप लगाए गए थे। ड्रग्स मामले में रिया को एक महीने तक जेल में रहना पड़ा। जेल से बाहर आने के बाद से रिया सोशल मीडिया से बिल्कुल दूर हैं। उन्होंने अब तक कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: महेश मांजरेकर पर लगा मारपीट और गाली-गलौज का आरोप, दर्ज हुआ FIR

वहीं काम की बात करें तो रिया जल्द ही बड़े पर्दे पर नज़र आएंगी। रिया फिल्म ‘चेहरे’ में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म रूमी जाफरी की है और यह साल 2021 में थिएटर्स में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.