जब जाना फैन ने रखा है उनके नाम पर फास्ट फूड सेंटर का नाम, पहुंच गए मिलने

जब जाना फैन ने रखा है उनके नाम पर फास्ट फूड सेंटर का नाम, पहुंच गए मिलने

हैदराबाद: सोनू सूद अब मात्र अभिनेता नहीं रहें अब वो लोगों के मसीहा के नाम से जाने जाते हैं। कोई भी परेशानी हो एक ट्वीट से सोनू उस व्यक्ति की मदद करने आ जाते हैं। देशभर में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान जिस तरह से सोनू सूद ने लोगों की मदद की वो मसीहा ही कर सकता है। जब सभी अपने-अपने घरों में थे तभी सोनू सड़क पर आकर मजदूरों, जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे थे। इस नेक काम को देश कभी नहीं भूल सकता।

उनके इस काम के कारण लोगों ने मसीहा का नाम दिया। किसी ने अपने बच्चों का नाम सोनू सूद रखा तो किसी ने दुकान का तो किसी ने मकान का नाम ही उनके नाम पर रख दिया। सोनू भी इस सम्मान से बेहद खुश हैं। वो इस काम में अब भी लगे हुए हैं और लोगों का ढेर सारा आशीर्वाद और प्यार पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रेमो डिसूजा ने अस्पताल से लौट पत्नी संग मनाया क्रिसमस, लिजेल बोलीं- शुक्रिया सलमान खान

अभी हाल ही में हैदराबाद में बेगमपेट स्थित दुकान के मालिक ने दुकान का नाम ‘लक्ष्मी सोनू सूद फास्ट फूड सेंटर’ रखा। जिसकी जानकारी सोनू को मिली तो वे क्रिसमस के मौके पर अपने फैन अनिल के पास पहुंच गए। उन्हें देख अनिल उनके पैरों पर गिर पड़े।

सोनू ने तुरंत उन्हें गले लगा लिया। सोनू ने दुकान पर फूड टेस्ट किया और कुकिंग में भी हाथ आजमाया। एक्टर के फूड स्टॉल पर पहुंचते ही बहुत से लोगों की भीड़ जमा हो गई और सब उनकी मेहमान नवाजी करने करने लगे।

यही नहीं, कई जगहों पर सोनू की मूर्तियां लगाकर उन्हें पूजा भी गया। ये सब देख सोनू को कई बार भावुक होते हुए भी देखा गया। हालांकि, उन्होंने हर बार यही कहा कि ये सब न करें उन्होंने सिर्फ अपना फर्ज निभाया। उन्होंने हमेशा कहा कि वह कोई भगवान नहीं है।

ये भी पढ़ें: गौहर खान और जैद दरबार का वेडिंग एलबम आया सामने, फैंस दे रहे हैं जमकर बधाई

इसपर अब सोनू ने किताब लिखी है। जिसका नाम है ‘आई एम नो मसीहा’। सोनू ने इस किताब की जानकारी एक वीडियो के जरिए अपने ट्विटर पेज पर दी है।

सोनू का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनू मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित एक बुक स्टोर में नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.