रेमो डिसूजा ने अस्पताल से लौट पत्नी संग मनाया क्रिसमस, लिजेल बोलीं- शुक्रिया सलमान खान

रेमो डिसूजा ने अस्पताल से लौट पत्नी संग मनाया क्रिसमस, लिजेल बोलीं- शुक्रिया सलमान खान

मुंबईः बॉलीवुड कोरियॉग्राफर रेमो डिसूजा को हाल ही में हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें की मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब वो ठीक हैं और अपने परिवार के साथ हैं। रेमो ने घर पर क्रिसमस ईव परिवार के साथ मनाएं। क्रिसमस सेलिब्रेशन का वीडियो आमिर अली ने शेयर किया है, जिसमें रेमो पत्नी लिजेल के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रेमो पहले की तुलना में कमजोर हो गए हैं। वीडियो में रेमो पत्नी लिजेल के साथ डांस कर रहे हैं। मालूम हो लिजेल ने भी रेमो का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रेमो अस्पताल में धीरे-धीरे पैर मूव करते हुए डांस करते नजर आए थे।

वहीं रेमो ने भी अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस और दोस्तों को क्रिसमस की बधाई दी है। रेमो ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “यह मेरे लिए बेस्ट क्रिसमस है। लिजेल मैं तुम्हे थैंक यू नहीं कह सकता, क्योंकि यह एक बहुत ही छोटा शब्द होगा। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और फैंस को क्रिसमस की बधाई।”

ये भी पढ़ें: जब संगीतकार नौशाद ने अपनी शादी में दर्जी बनकर शिरकत की

रेमो के वीडियो शेयर करने के बाद से फैंस भी उन्हें क्रिसमस की बधाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ लिजेल ने भी रेमो के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। लिजेल सलमान खान को धन्यवाद कहती दिख रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि रेमो का ठीक होकर घर वापस आना ही उनका सबसे बड़ा क्रिसमस गिफ्ट है।

ये भी पढ़ें: ‘मिशन मंजनू’ में सिद्धार्थ के साथ साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना आएंगी नजर, पोस्टर जारी

लिजेल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह पति रेमो डिसूजा को हग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”मेरा अब तक का बेस्ट क्रिसमस गिफ्ट। मैं इस पल को हमेशा संजोकर रखूंगी। एक हफ्ते के सबसे खराब भावात्मक उतार-चढ़ाव के बाद मैं आपसे गले मिल रही हूं।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं केवल एक चीज जानती थी और मुझे उस पर वादे पूरा भरोसा था कि जिसमें आपने मुझसे एक फाइटर के तरह वापस लौटने के लिए कहा था।” इसके साथ ही लिजेल ने सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा,”मैं दिल से सलमान खान को शुक्रिया कहना चाहती हूं, जिन्होंने हमें इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया। आप एक फरिश्ता हैं। हमारा साथ देने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

ये भी पढ़ें: आयुष्‍मान खुराना बनेंगे ‘डॉक्टर G’, कैंपस कॉमेडी ड्रामा करते आएंगे नजर

मालूम हो कि हार्ट अटैक आने के बाद रेमो की सर्जरी हुई है। रेमो अस्पताल से डिस्चार्ज होकर जब घर आएं तो उनका शानदार स्वागत किया गया। तभी रेमो ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”रेमो ने कैप्शन में लिखा, ”प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं वापस आ गया हूं। इस खूबसूरत स्वागत के लिए गैब्रिएल डिसूजा, एडोनिस और एडी को थैंक्यू। मेरे सभी दोस्तों को भी शुक्रिया।”


Leave a Reply

Your email address will not be published.