‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से निकाले जाने की खबरों पर शिवांगी ने तोड़ी चुप्पी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से निकाले जाने की खबरों पर शिवांगी ने तोड़ी  चुप्पी

मुंबईः टीवी की पापुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। लेकिन, अब इस सीरियल में नायरा के किरदार को खत्म कर दिया जा रहा है। यानी अब नायरा और कार्तिक की कैमस्ट्री आपको देखने नहीं मिलेगी। जिससे फैंस नाखुश हैं।

कहा तो ये भी जा रहा है कि इस सीरियल की मेन लीड नायरा यानी शिवांगी जोशी को शो से निकाला गया है। कहा यह तक जा रहा था कि शिवांगी जोशी की निर्माता राजन शाही से लड़ाई के बाद शो में उनका किरदार खत्म कर दिया गया है। तरह-तरह की बातें निकल कर आ रही है। लेकिन अब इन खबरों पर शिवांगी ने चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान के फैन ने किया ऐसा कारनामा कि उनके परिवार को एक साथ ला दिया

शिवांगी जोशी ने एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे यह सोचकर ही रोना आता है कि नायरा की ये रिश्ता क्या कहलाता है मैं मौत होने वाली है। मीडिया में आने वाली खबरों से मुझे कोई परेशानी नहीं है, लेकिन जो अफवाहें अचानक फैल रही हैं, उनसे मुझे परेशानी है।”

वो आगे कहती हैं, “शो में आगे क्या होने वाला है, यह आपको आने वाले 10 दिनों के अंदर ही पता चल जाएगा। मैं सीरियल की स्टोरी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकती, लेकिन फैंस से यही कहूंगी कि जैसे अभी तक आप शो को प्यार देते आए हैं ऐसे ही आगे भी देते रहिए।”

ये भी पढ़ें: तैमूर पर आया नोरा फतेही का दिल, मांगा उनकी माँ करीना से शादी की लिए हाथ

बता दें, हाल के ही एपीसोड में नायरा की मौत का ट्विस्ट लाया गया है। जिसे देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हैं। फैंस नहीं चाहते कि नायरा का किरदार को इस तरह से खत्म किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.