शाहरुख खान के फैन ने किया ऐसा कारनामा कि उनके परिवार को एक साथ ला दिया

शाहरुख खान के फैन ने किया ऐसा कारनामा कि उनके परिवार को एक साथ ला दिया

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने बहुत कम उम्र में अपने माता-पिता को खो दिया था। जब वो सुपर स्टार बने तब उनके पैरेंट्स उनके स्टारडम को देखने के लिए इस दुनिया में नहीं थे। लेकिन किंग खान के एक फैन ने एक करतब किया है जिसके बाद उनका सारा परिवार एक साथ आ गया है। दरअसल, उनके फैन ने किंग खान की परिवार की एक शानदार पेंटिंग बनाई है, जिसमें उनके माता-पिता, बहन को भी साथ में उकेरा है।

किंग खान फैमिली पेंटिंग में किंग खान अपने माता-पिता के पीछे अपने बच्चों, पत्नी गौरी खान और बहन के साथ नजर आ रहे हैं। किंग खान की तीन पीढ़ियों को एक ही फ्रेम में समेटने वाली यह पेंटिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह पेंटिंग ‘अडिक्टेड टू एसआरके’ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है।

ये भी पढ़ें: दो महीने बाद अस्पताल से घर लौटे राहुल रॉय, फोटो साझा कर लिखा इमोशनल पोस्ट

शाहरुख खान के पिता इस पेंटिंग में ताज मोहम्मद खान दाईं तरफ और माँ बाईं तरफ नजर आ रहे हैं। पिता ग्रे कलर का सूट पहने हुए हैं और उनकी माँ काले रंग की साड़ी और परंपरागत जूलरी पहने बैठी दिख रही हैं।

शाहरुख खान और उनके बड़े आर्यन खान पीछे खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन दोनों ने भी ग्रे कलर का सूट पहना हुआ है। शाहरुख के बगल में पत्नी गौरी खान वेस्टर्न ड्रेस में और बहन ललरुख खान लाल रंग की सलवार-कमीज पहने हुए दाईं तरफ खड़ी हैं। फैन ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना को भी वेस्टर्न ड्रेस में ही दिखाया है। सुहना अपने भाई आर्यन के बगल में खड़ी हैं। वहीं किंग खान के सबसे छोटे बेटे अबराम अपने दादा के आगे खड़े हुए हैं। उन्होंने वाइट शर्ट और ट्राउजर पहना हुआ है।

ये भी पढ़ें: पार्टी करती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान जब 15 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था। उनकी मौत कैंसर से हुई थी। इसके बाद जब वो महज 26 साल के थे तब उनकी माँ का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गथा। एक बार शाहरुख खान ने रानी मुखर्जी के साथ बातचीत में अपने माता-पिता को खोने के बारे में बताया था, “पैरेंट्स के बिना मुझे मेरा घर खाने को दौड़ता था। अकेलपान, दर्द और माता-पिता को खोने मिली उदासी मेरी जिंदगी के बड़े हिस्से पर हावी रही है। इससे उबरने के लिए मैंने एक्टिंग का सहारा लिया था और जिंदगीभर जमकर मेहनत की है। मेरे पैरेंट्स अचानक ही छोड़कर चले गए थे।”

उन्होंने बताया था, “पिता को कैंसर है, इस बारे में पता चला ही था कि करीब दो महीनों के बाद उनका देहांत हो गया। मुझे यह पता नहीं था कि क्या करना चाहिए।” गौरतलब है कि साल 2018 में शाहरुख खान आखिरी फिल्म ‘जीरो’ आई थी। हालांकि, यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। खबर है कि इन दिनों किंग खान अपनी अगामी फिल्म ‘पठान’ में बिजी हैं। इसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसमें वो एक इंटेलिजेंस एजेंट के रोल में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.