तैमूर पर आया नोरा फतेही का दिल, मांगा उनकी माँ करीना से शादी की लिए हाथ

तैमूर पर आया नोरा फतेही का दिल, मांगा उनकी माँ करीना से शादी की लिए हाथ

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने तैमूर अली खान से शादी की इच्छा जताई है। करीना कपूर के चैट शो ‘What Women Want’ में बात करते हुए नोरा फतेही ने कहा कि जब तैमूर अली खान बड़े हो जाएंगे तो वह उनसे शादी करना चाहती हैं।

वहीं, नोरा फतेही से तैमूर की माँ करीना कपूर ने कहा कि वह और उनके पति सैफ अली खान नूरा के डांस मूव के दीवाने हैं। इस बीच नोरा फतेही ने उनके बेटे तैमूर से शादी के प्रस्ताव दे दिया। जिस पर करीना हैरान रह गईं। करीना ने हंसते हुए कहा, “अभी तो वह 4 साल का ही है। मुझे लगता है कि अभी तो लंबा वक्त है।” इस पर नोरा फतेही ने कहा कि कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी।

तैमूर अली खान जन्म से ही फोटोग्राफर्स के खासे पसंद रहे हैं। हर दिन उनसे जुड़ी हुई कोई-न-कोई खबर आती रहती है। अक्सर देखा जाता है कि तैमूर जहां भी जाते हैं, पैपराजी उनकी फोटोज क्लिक करते नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: आज इरफान खान का है जन्मदिन, उनकी याद में बेटे बाबिल ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो

इतना ही नहीं नोरा फतेही ने करीना के शो में ये भी बताया कि कैसे कनाडा से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद उनके साथ कास्टिंग काउच करने की कोशिश की गई थी। उन्होंने ये भी बताया कि अपने शुरुआती दिनों में एक कास्टिंग डायरेक्टर के बुरे बर्ताव के चलते ‘घर वापसी’ की तैयारी में थीं।

‘What Women Want’चैट शो में नोरा ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर उन पर बुरी तरह भड़क गई थी और चिल्लाने लगी थी। इससे निराश होकर उन्होंने वापस कनाडा जाने का फैसला ले लिया था।

करीना के शो में पूरा वाकया बताते हुए नोरा फतेही ने कहा, “कास्टिंग डायरेक्टर ने एक बार मुझे अपने घर बुलाया। सिर्फ डांटने-फटकारने के लिए बुलाया और कहा कि तुम्हारे अंदर कोई टैलेंट नहीं है।” हालांकि, उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम लेने से नोरा फतेही ने इनकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: विजय सेतुपति और विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विजय द मास्टर’ का ट्रेलर रिलीज

नोरा फतेही ने कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर थे, जिनसे मैं अपने भारत आने के शुरुआती महीनों में मिली थी। उसने एक तरह से मुझे यह अहसास कराया कि मुझे अपने बैग पैक करके वापस लौट जाना चाहिए।”

कास्टिंग डायरेक्टर के बिहेव को लेकर एक्ट्रेस ने आगे कहा, “उन्होंने मुझसे कहा कि यहां तुम्हारे जैसा बहुत सारे लोग हैं। हमारी इंडस्ट्री तुम्हारे जैसे लोगों से भरी हुई है और परेशान है। हम तुम्हें नहीं चाहते।”

नोरा ने कहा कि उन्हें अंदर से उस वाकये ने तोड़ दिया था, लेकिन इसके चलते ही उन्हें ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने और आगे बढ़ने की सीख मिली। उन्होंने कहा, “आज मुझे जो भी कामयाबी मिली है, उसमें उस घटना का भी अहम योगदान है।”

ये भी पढ़ें: कोरोना आने से पहले ही हॉलीवुड ने कर दिया था आगाह, बन चुकी है ये मूवीज

चैट शो के दौरान नोरा ने कहा, “उनके चिल्लाने के बाद मैं वापस लौट आई और खूब रोई। मैंने उनसे कुछ नहीं कहा क्योंकि उन्होंने मुझे बुलाया था, लेकिन मैं नहीं जानती कि वह कौन थीं। उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया था और मुझे बिठाकर चिल्लाने लगी थीं। मैं उस वक्त इंडस्ट्री में नई थी और सोच रही थी कि क्या यहां हर कोई ऐसे ही करता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.