शिल्पा शेट्टी ने खोला रेस्टोरेंट, ओपनिंग पर रितेश देशमुख और जेनेलिया को किया इनवाइट

शिल्पा शेट्टी ने खोला रेस्टोरेंट, ओपनिंग पर रितेश देशमुख और जेनेलिया को किया इनवाइट

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक्टर्स के साथ-साथ बिजनेस वुमन भी हैं। उनकी फिटनेस वीडियो तो देखा ही होगा आपने। अब उन्होंने अपना नया रेस्टोरेंट लॉन्च किया है। उन्होंने अपना नया रेस्टोरेंट मुंबई के बांद्रा में खोला है। ये पॉपुलर रेस्टोरेंट चेन बैस्टियन का हिस्सा है। बैस्टियन रेस्टोरेंट बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच बेहद पॉपुलर है। शिल्पा के रेस्टोरेंट की ब्रांच केवल इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। 

शिल्पा ने रेस्टोरेंट की ओपनिंग में रितेश देशमुख को इनवाइट किया है। सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की ओपनिंग की फोटोज वायरल हो गई है। आप फोटोज में रितेश और जेनेलिया को खाने का लुत्फ उठाते देख सकते हैं। शिल्पा शेट्टी के अलावा उनके पति राज कुंद्रा भी इस मौके पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: सलमान खान की बहन अर्पिता ने रेस्टोरेंट में तोड़े दर्जनों प्लेट, वीडियो हुआ वायरल

शिल्पा रेस्तरां के भीतर की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में उन्होंने लजीज खाने की फोटो शेयर की है। उन तस्वीरों को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “पिछली रात…लगभग 9 महीने बाद मेरा पहला नाइट आउट और डिनर, बास्तियन वर्ली में बेहतरीन खाने को चखने की रात, मौज-मस्ती और दोस्त।”

ये भी पढ़ें: BJP को महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव में बड़ा झटका, RSS के मुख्यालय में भी हारी

मालूम हो उन्होंने इससे पहले अपने योग और फिटनेस वीडियो का कलेक्शन जारी किया था। शिल्पा शेट्टी की आने फिल्म की बात करें तो फिल्म ‘हंगामा 2’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म को प्रियदर्शन डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, प्रनीता सुभाष और मीजान जाफरी लीड रोल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.