दो महीने बाद अस्पताल से घर लौटे राहुल रॉय, फोटो साझा कर लिखा इमोशनल पोस्ट

दो महीने बाद अस्पताल से घर लौटे राहुल रॉय, फोटो साझा कर लिखा इमोशनल पोस्ट

मुम्बई: बॉलीवुड एक्टर राहुल रॉय तकरीबन दो महीने अस्पताल में गुजारने के बाद अपने घर लौट आए हैं। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान राहुल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाज जब उनकी तबीयत में सुधार हुई थी तब उन्हें वॉकहार्ट अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था।

लंबे इलाज के बाद राहुल को हॉस्पिटल से अब छुट्टी मिल गई है। इस बात की जानकारी फैंस को राहुल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है और अपनी हेल्थ से जुड़ी कुछ जरूरी बातें भी बताई हैं।

राहुल रॉय ने घर पहुंचने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया। इस कोलाज के साथ राहुल ने एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस को शुक्रिया अदा किया है।

ये भी पढ़ें: तैमूर पर आया नोरा फतेही का दिल, मांगा उनकी माँ करीना से शादी की लिए हाथ

उन्होंने लिखा, “मैं अस्पताल में लंबे इलाज के बाद घर वापस आ गया हूं, मैं ठीक हूं और पूरी तरह से स्वस्थ होने में वक्त लगेगा, जो एक लंबी यात्रा है। आज मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरे साथ खड़े थे, रोहित मेरे भाई और मेरी सबसे अच्छी दोस्त प्रियंका, अच्छे दोस्तों और फैंस लव यू ऑल।”

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह के पोस्ट शेयर किए हैं। अस्पताल में एडमिट होने के दौरान भी राहुल रॉल ने लगातार पोस्ट के जरिए और फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट दिया था। राहुल की पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं।

उनके जीजा ने ई टाइम्स से बात करते हुए बताया कि घर आकर राहुल काफी खुश हैं। अभी उनकी फिजियो और स्पीच थेरेपी जारी रहेगी। उन्होंने बताया कि राहुल को पूरी तरह से ठीक होने में अभी 6 से 7 महीने लग सकते हैं।

ये भी पढ़ें: विजय सेतुपति और विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विजय द मास्टर’ का ट्रेलर रिलीज

उल्लेखनीय है कि राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक तब आया था जब वे करगिल में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट करवाया गया।

बॉलीवुड में राहुल रॉय ने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में की थी। उनकी पहली फिल्म थी- ‘आशिकी’। राहुल का डेब्यू ब्लॉकबस्टर रहा। राहुल रॉय ने ‘आशिकी’ के बाद बैक टू बैक 47 फिल्में साइन की थीं।

हालांकि, ‘आशिकी’ की तरह उनकी कोई दूसरी वैसी नहीं चल पाई जैसी वो चली थी। उसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से राहुल दूर हो गए। फिर राहुल ने बिग बॉस सीजन 1 जीत कर कुछ वक्त के लिए सुर्खियों में जरूर रहे पर फिर से लाइमलाइट से दूर गए। अब लंबे समय बाद राहुल फिल्म ‘लिव द बैटल’ (एलएसी) में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.