सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बच्चों के साथ नजर आईं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार बच्चों के साथ नजर आईं शहनाज गिल

फिल्म एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से सोशल लाइफ से दूरियां बनाए हुई थीं। लेकिन अब वह सोशल वर्क में नजर आई हैं। पिछले दिनों शहनाज एक लंबे समय बाद वह एक पब्लिक प्लेस स्पॉट हुईं।

उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें देखा जा सकता है कि वह एक स्कूल में बच्चों से मिल रही हैं। दरअसल, शहानाज को अमृतर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ स्पॉट किया गया, जहां उन्हें पहली बार किसी सार्वजनिक स्थान पर यूं हंसते और मुस्कुराते हुए देखा गया।

फोटोज और वीडियो में शहनाज गिल की मासूमियत और अंदाज देख उनके फैंस इमोशनल कमेंट कर रहे हैं। शहनाज गिल की जो तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है, उसमें वो हरे रंग की स्वेटर पहनी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रोल

वीडियोज और फोटोज शहनाज आंखों पर चश्मा लगाई हुई हैं। खुले बालों में शहनाज गिल हमेशा की तरह बेहद प्यारी और मासूम लग रही हैं। शहानाज की फोटोज को एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

कैप्शन में लिखा है- “खुश रहने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप दूसरों को मुस्कुराते हुए देखें और खुद को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप दूसरों को खुश करें…क्वीन फॉर ए रीजन को सपोर्ट करते रहें।”

एक वीडियो में शहानाज गिल एक बुजुर्ग महिला को प्यार से गले लगा रही है। दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज जब बच्चों से मिल रही होती हैं तो वो कभी उनके साथ हंसती हैं, तो कभी उनसे बातें करने लगती है। बच्चों के साथ मिलकर शहनाज बेहद खुश लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से मौत हो गई थी। शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात ‘बिग बॉस 13’ में हुई थी। दोनों में शो के दौरान अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। फैंस दोनों को एक साथ देखना पसंद करते थे।

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से साथ अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल
शहनाज गिल (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम/@ shehnaazgill)

सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी ‘सिडनाज’ के नाम से फेमस थी। शो के बाद दोनों म्यूजिक वीडियो में भी साथ में नजर आए थे। इससे पहले शहनाज अपनी फिल्म‘हौंसला रख’ प्रमोशन के दौरान कैमरे के सामने नजर आई थीं पर उनके चेहरे पर मायूसी और उदासी की लकीरें साफ नजर आ रही थीं।

उन्हें देखकर साफ लग रहा था जैसे पर वह केवल अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए वहां खड़ी हों। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल सदमे में थीं और उन्होंने खुद को दुनिया से पूरी तरह अलग-थलग कर लिया था।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.