अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल के खिलाफ UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के चेक बाउंस मामले में गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है। भोपाल की एक जिला न्यायालय ने एक्ट्रेस के खिलाफ ये जमानती वारंट जारी किया है।

इसके साथ ही कोर्ट ने अपने आदेश में अमीषा पटेल को 4 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश जारी किया है। दरअसल, पूरा मामला ये है कि 32.25 लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया था। यह केस UTF टेलेफिल्मस प्राइवेट लिमिटेड की ओर केस दर्ज कराया गया है।

ये भी पढ़ें: अभी खेल खत्म नहीं हुआ है- कहते हुए बेटी के सामने रो पड़े अमिताभ बच्चन

कंपनी का कहना है कि अमीषा पटेल ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे और जो 2 चेक एक्ट्रेस ने कंपनी को दिए वो बाउंस हो गए। UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के वकील रवि पंथ के मुताबित, प्रथम श्रेणी जिला न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने अमीषा पटेल के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है।

अमीषा पटेल के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

उन्होंने ही UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से भोपाल कोर्ट में मामला लगाया था। उन्होंने बताया कि अमीषा जमानती वारंट लेने के बाद अगर 4 दिसंबर को जिला न्यायालय में उपस्थित नहीं होती हैं, तो गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज, देखें कैसा है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रोल

भोपाल के अलावा भी अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी 10 लाख रुपये के चेक बाउंस मामले में केस दर्ज किया गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं।

हालांकि अब वह अपनी सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल में एक बार फिर सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा के साथ नजर आ सकती हैं। इसके अलावा, वह अर्जुन रामपाल और डेजी शाह के साथ फिल्म ‘मिस्ट्री ऑफ टैटू’ में भी काम कर रही हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.