सफेद बालों में नजर आईं समीरा रेड्डी, बोलीं- अब मुझे फर्क नहीं पड़ता

सफेद बालों में नजर आईं समीरा रेड्डी, बोलीं- अब मुझे फर्क नहीं पड़ता

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। समीर अक्सर अपने बच्चों और सास के साथ अपनी वीडियो शेयर करते रहती हैं जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। यही नहीं समीरा देश-दुनिया से जुड़े कई मुद्दों पर बेबाकी से राय रखती हैं।

इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं, अब समीरा ने एज शेमिंग पर खुलकर बात की है। अपने सफेद बालों को लेकर उन्होंने कहा है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

दरअसल, समीरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके बाल सफेद हैं। तस्वीर में उन्होंने ब्लू कलर की टीशर्ट में पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने एक लंबा पोस्ट भी किया है।

सफेद बालों में नजर आईं समीरा रेड्डी, बोलीं- अब मुझे फर्क नहीं पड़ता

ये भी पढ़ें: कभी मेल एक्टर हुआ करती थीं हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस टॉमी डॉर्फमैन

समीरा रेड्डी ने अपने पोस्ट में लिखा है, “मेरे पापा ने मुझसे पूछा कि आखिर मैं अपने सफेद बालों को क्यों नहीं छिपाती हूं। उन्हें चिंता हो रही थी कि लोग मुझे जज करेंगे। मैंने उनसे कहा- क्या फर्क पड़ता है अगर मेरे सफेद बाल दिखते हैं. इससे मुझे बुढा, कम खूबसूरत और कम आर्कषक समझा जाएगा? मैंने ये भी कहा कि मुझे अब कोई फर्क नहीं पड़ता है जैसे पहले होती थी और फ्रीडम की यही खूबी है।”

उन्होंने आगे लिखा है, “मैं पहले बालों को हर दो सप्ताह पर कलर करती थी ताकि किसी को भी सफेद बाल न दिखे। अब मैं खुद फैसला लेती हूं कि मुझे कलर करना है या नहीं। मुझे पता है कि मैं अकेली नहीं हूं। बदलाव और स्वीकार करने की प्रवर्ती तभी आती है जब पुरानी सोच के तरीकों को तोड़ा जाता है, जब हमें एक-दूसरे को वैसे ही बने रहने दिया जाता है।”

ये भी पढ़ें: अब्बा जान वाले बयान पर नसीरुद्दीन शाह बोले- योगी हमेशा से नफरत उगलते रहे हैं

समीरा ने आगे लिखा, “जब कॉन्फिडेंस अपना रास्ता खोज लेता है और उसे किसी मास्क या कवर के पीछे नहीं छिपना पड़ता। मेरे पिता को भी समझ आ गया। मैं एक पिता के तौर पर उनकी टेंशन समझ सकती हूं लेकिन हमें आगे बढ़ना है और सीखना है। यह छोटे कदम ही हमें बड़ी जगह पर ले जाते हैं।”

बता दें समीरा ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म ‘मैने दिल तुझको दिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने मुसाफिर, टैक्सी नंबर 9211 और रेस जैसी फिल्मों के अलावा कई हिट सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं।

हालांकि, अब काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं। आखिरी बार उन्हें कन्नड़ फिल्म ‘वर्धनायक’ जोकि 2013 में आई थी उसमें देखा गया था। समीरा ने साल 2014 में बिजनसमैन अक्षय वर्दे से महाराष्ट्रियन ट्रडिशन से शादी की थी। 2015 में समीरा के बेटे हंस वर्दे का जन्म हुआ और 2019 में उनकी बेटी नायरा का जन्म हुआ। फिलहाल समीरा अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं।


[प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।]

Leave a Reply

Your email address will not be published.