बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

देशभर में कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। जिससे जितना बन पा रहा है इस मुश्किल की घड़ी में एक-दूसरे की मदद कर रहा है। बॉलीवुड के सेलेब्रीटी भी हर बार की तरह इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। सलमान खान ने इसी बीच बड़ा एलान किया है।

सलमान खान समेत ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म की टीम ने कहा कि फिल्म की कमाई कोरोना संकट से जूझ रहे लोगों की मदद में लगाई जाएगी। यह एलान सलमान खान फिल्मस और जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज की ओर से किया गया है।

फिल्म मेकर्स के मुताबिक, “देश बेहद चुनौतीपूर्ण हालात से गुजर रहा है और एक जिम्मेदार कॉपोर्रेट के रूप में, जी कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई को मजबूत करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाने की दिशा में प्रतिबद्ध है।”

उन्होंने आगे कहा, “हम न केवल अपने दर्शकों को असाधारण मनोरंजन प्रदान करने में विश्वास करते हैं, बल्कि देश भर में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए सार्थक और केंद्रित प्रयास करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। हमें उम्मीद है कि फिल्म ‘राधे’ की रिलीज से होने वाली आय महामारी से प्रभावित लोगों को राहत प्रदान करने के लिए संसाधनों को बढ़ाने में मदद करेगा।”

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

दोनों कंपनियों ने कोविड-19 से प्रभावित दिहाड़ी श्रमिकों के परिवारों को भी सहायता पहुंचाने की बात कही है। सलमान खान फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने बताया, “हमें इस महान पहल का हिस्सा बनने की खुशी है जिससे हम कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अपना थोड़ा योगदान दे सकेंगे।”

बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

उल्लेखनीय है कि बीतें दिनों बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आगे आए थे। उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान काम करने वाले लोगों के लिए खाना पहुंचाने का एलान किया था। उनकी टीम ने मुंबई के जुहू और वर्ली के इलाके में फूड ट्रक्स से खाना पहुंचाना शुरू किया था।

बता दें कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होगी। यह ज़ी 5 पर और ज़ी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के अलावा सभी प्रमुख DTH ऑपरेटर यानी डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: ईद पर दुनियाभर में इन सभी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे’

साथ ही दर्शकों को उनके सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प भी दिए जाएंगे। फिलहाल, फिल्म का गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं। ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.