ईद पर दुनियाभर में इन सभी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे’

ईद पर दुनियाभर में इन सभी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की ‘राधे’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले साल ईद में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म रिलीज नहीं हो पाई। बाद में सिनेमा घरों में ही फिल्म रिलीज हो इसके लिए देशभर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने सलमान से बात की थी। लेकिन दुबारा से कोरोना के कारण एक बार और फिल्म के रिलीज को लेकर सवाल उठ रहा है।

इसलिए सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज ने ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के लिए मेगा रिलीज की योजना बनाई है। फिल्म 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक मल्टीफॉर्मेट और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज होने जा रही है। सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: अर्शी खान कर रही थीं मीडिया से बात, फैन आया और Kiss कर हो गया फरार

दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण फिल्म बेहद सीमित थिएट्रिकल रिलीज होगी हालांकि इससे सलमान के फैंस को निराशा हो सकती है। इसलिए ही इस तथ्य का संज्ञान लेते हुए, ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म की रिलीज़ के लिए एक साथ बहु-स्तरीय रणनीति तैयार की है। जिसमें सरकार द्वारा जारी किये गए कोविड प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा और ज़ी5 पर ज़ी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख DTH ऑपरेटर यानी डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकेंगे। साथ ही दर्शकों को उनके सुविधा के अनुसार फिल्म देखने के लिए कई विकल्प भी दिए जाएंगे।

इसपर सलमान के फिल्म्स के प्रवक्ता कहते हैं, “यह जरूरी है कि हम सभी एक साथ आएं और मौजूदा महामारी की स्थिति के दौरान उद्योग के रूप में सिनेमा के लिए समाधानों के बारे में सोचें। हम सरकार द्वारा निर्धारित नियमों और प्रोटोकॉल के अनुसार, हम जितने सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज कर सकते हैं, हम थिएटर मालिकों का समर्थन करेंगे। लेकिन, दिशानिर्देशों और सुरक्षा उपायों को देखते हुए, हमें यह सुनिश्चित करने के तरीकों को भी तैयार करना होगा कि फिल्म हमारे सभी दर्शकों तक पहुंचे। हम इस कठिन वक़्त के दौरान दर्शकों को उनके घरों की सुरक्षा से मनोरंजन के विकल्प से वंचित नहीं करना चाहते हैं।”

ईद पर दुनियाभर में इन सभी OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की 'राधी'

वहीं ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “हम लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए भारत के बहुभाषी ऑनलाइन कहानीकार ज़ी5 पर राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई लाने के लिए रोमांचित हैं। ज़ी5 के माध्यम से यह देश में मौजूद प्रत्येक स्क्रीन पर पहुंचने में योग्य रहेगी। हम सलमान खान के साथ साझेदारी करने और राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई को इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा कोरोना की डरावनी स्थिति पर बोलीं- मैं भीख मांगती हूं आप घर पर रहें!

बता दें कि राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार फैंस कर रहे हैं। इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.