सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

जब मुश्किल आती है तब बॉलीवुड के गॉडफादर माने जाने वाले सलमान खान आकर सामने घड़े हो जाते हैं और लोगों की मदद करते हैं। सलमान एक बार फिर से इंडस्ट्री के लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं।

पिछले साल जब मार्च महीने में लॉकडाउन लगा था तब दरियादिल सलमान खान की फूड वैन्स ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाने पहुंचाए थे। एक बार फिर उनके फूड ट्रक्स ‘बीइंग हंग्री’ नाम से जुहू और वर्ली के आसपास के इलाकों में लोगों को खाना बांट रहे हैं।

दरअसल, सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के भाईजान फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए बने खाने को टेस्ट कर रहे हैं। उन्होंने पिछली बार गरीबों को खाना बांटा था। इस बार वह फ्रंटलाइन वर्कर्स को खाना बांट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: जब सलमान खान को बी ग्रेड फिल्म के निर्देशक ने धक्के मारकर बाहर निकलवा दिया

सलमान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

मिड-डे के साथ बातचीत में यूवा सेना लीडर राहुल कनल ने बताया कि वह एक्टर संग लगातार कॉर्डिनेट कर रहे हैं। सलमान तभी से काम में लग गए थे, जब सरकार ने 15 दिन के लिए जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था। फ्रंटलाइन वर्कर्स उसे कहते हैं जो पर्दे के पीछे रहकर काम करता है।

राहुल कनल बताते हैं, “सलमान ने पुलिस ऑफिसर्स के लिए इच्छा जाहिर की थी, साथ ही हेल्थ वर्कर्स और बीएमसी स्टाफ के लिए भी। इन सभी की लंबी शिफ्ट होने के कारण, उन्हें इनके खाने-पीने की चिंता थी, यह जानकर की ये लोग कैसे मैनेज करेंगे। 24 घंटे की बातचीत के बाद हमारे फूड ट्रक्स सड़कों पर उतरे और खाना बांटना उन्होंने शुरू किया।”

उन्होंने आगे कहा कि मुंबई के जुहू और वर्ली के इलाके में इन फूड ट्रक्स ने पिछले दो दिन से खाना बांटना शुरू किया है। इसकी प्लानिंग तीन हफ्तों में की गई। साथ ही मुंबई के और भी एरिया में खाना बांटने का इंतजाम किया जा रहा है।”

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की 12 फिल्में जो कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेंट के कारण प्रतिबंध की शिकार हो गईं

इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी बताया, “खाने में चाय, पानी की बोतल, बिस्कुट का पैकेट, स्नैक्स, उपमा या पोहा या या वड़ा पाव या पाव भाजी शामिल है। हमने एक हेल्पलाइन नंबर की सुविधा दी है, जिसपर फ्रंटलाइन वर्कर्स फोन करके खाने की डिमांड कर सकते हैं। हम उनकी जगह पर जाकर उन्हें खाना पहुंचाएंगे।” यह कार्य 15 मई तक चलेगा।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.