फिर दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए सलमान खान, करेंगे 25 हजार लोगों की मदद

फिर दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए सलमान खान, करेंगे 25 हजार लोगों की मदद

कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद हर तरफ अफरातफरी मची हुई है। एक बार फिर से पूरा देश परेशान है। दैनिक वेतन पर काम करने वाले मजदूरों की हालत बेहद खराब है। कल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और उनकी टीम ने एलान किया था कि वे अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की कमाई कोरोना की लड़ाई में खर्च करेंगे।

सलमान अब इस संकट की घड़ी में एक बार श्रमिक मजदूरों के लिए भी आगे आए हैं। उन्होंने कहा है कि वे 25,000 श्रमिकों को 1500 रुपये दान करेंगे। उन्होंने इन बॉलीवुड वर्कर्स का खर्च वहन करने का वादा किया है। जिनमें तकनीशियन, मेकअपमैन, स्टंटमैन और स्पॉटबॉय शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, कोरोना संकट में फ्रंटलाइन वर्कर्स को पहुंचा रहे खाना

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बी.एन. तिवारी ने इसके बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, “हमने सलमान खान को जरूरतमंद लोगों के नामों की सूची भेजी थी, जिसके लिए वह सहमत हो गए। उन्होंने वादा किया है जरूरतमंद लोगों को आर्थिक मदद देंगे।”

FWICE के अध्यक्ष ने यह भी बताया कि उन्होंने 35,000 वरिष्ठ नागरिक कार्यकर्ताओं की एक सूची यशराज फिल्म्स को भेजी गई है। वे लोग मदद करने के लिए सहमत हो गए हैं। यशराज फिल्म्स 5000 रुपये और चार परिवार मासिक राशन देने का भी वादा किया है।

फिर दिहाड़ी मजदूरों के लिए आगे आए सलमान खान, करेंगे 25 हजार लोगों की मदद

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

तिवारी ने आगे बताया कि सलमान और प्रोडक्शन हाउस दी गई लिस्ट के आधार पर लोगों के बैंक खातों में डायरेक्ट पैसा जमा कराएंगे। उल्लेखनीय है कि सलमान खान ने पिछले साल भी 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी। अभी हाल ही में सलमान खान ने फ्रंटलाइन वकर्स के लिए ट्रक भरकर कई दिनों तक फूड पैकेट भेजा ताकि कोई भूखा न सोए।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.