कोरोना को लेकर RRR टीम की अपील, वीडियो जारी कर कही ये बात

कोरोना को लेकर RRR टीम की अपील, वीडियो जारी कर कही ये बात

कोरोना वायरस का दूसरा पूरी दुनिया पर कहर बरपा रहा है। संक्रमितों के संख्या से लेकर मरने वालों तक कि संख्या हर रोज बढ़ रही है। जिसके कारण हर कोई डरा हुआ है। ऐसे विकट स्थिति में बॉलीवुड से लेकर साउथ के सुपरस्टार एक साथ मंच आएं और लोगों से इस घातक महामारी से लड़ने के लिए अपील की सतर्क और सुरक्षित रहें। वीडियो जारी कर लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए प्रोत्साहित की।

इसमें अभिनेता अजय देवगन, एक्ट्रेस आलिया भट्ट, साउथ एक्टर राम चरण ,जूनियर एनटीआर और निर्देशक एसएस राजामौली शामिल हुए। इन्होंने एक वीडियो के जरिए जनता से अपना ख्याल रखने और वैक्सीन लगाने की बात कही है। यह वीडियो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और इंग्लिश में मैसेज शेयर किया गया है।

इस वीडियो को ‘आरआरआर’ मुवी के ऑफिशियल ट्विटर में शेयर किया गया। इसके अलावा इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इन्हें खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के भाईजान का बड़ा एलान, कोरोना की लड़ाई में लगाई जाएगी ‘राधे’ की कमाई

आरआरआर (RRR) टीम ने वीडियो संदेश में कहा, ”कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है और जिसका असर देश पर भर पड़ रहा है। हमें इस महामारी से लड़ने के लिए एकजूट होकर काम करना पड़ेगा, जैसा कि हमने पिछले साल कोविड-19 का सफलतापूर्वक मुकाबला किया था। एक बार फिर, एकजुट होने और फिर से लड़ने का समय आ गया है। कोविड के खिलाफ लड़ने के लिए मास्क और सैनिटाइज़र सबसे बड़े हथियार हैं। ”

कोरोना को लेकर RRR टीम की अपील, वीडियो जारी कर कही ये बात

आरआरआर टीम ने आगे लोगों से अपील करते हुए कहा, ”मास्क पहने और अपने हाथ को अच्छे से धोएं, सैनिटाइजर लगाएं और सोशल डिस्टेंस का पालन करें, कोशिश करें बाहर कम निकले। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। घर पर रहना बहुत जरूरी है। बहुत जरूरी होने पर ही बाहर कदम रखें।”

वीडियो में आगे कहा गया, “वैक्सीन के के बारे में गलत धारणाओं पर भरोसा न करें। कोविड वैक्सीन प्राप्त करने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को प्रोत्साहित करें। मास्क पहनने का संकल्प लें और अपने लिए, अपने परिवार के लिए, अपने दोस्तों के लिए, अपने देश के लिए टीका लगवाएं। जय हिन्द!”

ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम अली गोनी की माँ-बहन और भांजे हुए कोविड पॉजिटिव

मालूम हो कि ये सभी सितारे जल्द ही फिल्म ‘RRR’ में देखें जाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली कर रहे हैं। अभी हाल ही में ‘RRR’ के निर्माताओं ने अजय देवगन का परिचय वीडियो जारी की थी। जिससे मालूम होता है कि अजय देवगन इस फिल्म में एक डाकू की भूमिका निभा रहे हैं जो गोलियों से नहीं डरते।

फैंस इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। 13 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी। राजामौली भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ बनाई थी और अब फिल्म ‘RRR’ लेकर आ रहे हैं के बाद वापस आ रहे हैं। जोकि भारतीय सिनेमा के इतिहास में निर्मित सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.