चौथी बार शादी रचाएंगी जेनिफर लोपेज, थामेंगी बेन एफ्लेक का हाथ

चौथी बार शादी रचाएंगी जेनिफर लोपेज, थामेंगी बेन एफ्लेक का हाथ

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज फिर से शादी रचाने वाली हैं। 52 साल की लोपेज ‘बैटमैन’ फेम हॉलीवुड एक्टर बेन एफ्लेक से शादी करने वाली हैं। ये उनकी चौथी शादी होगी।

दरअसल, उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ी दिलचस्प बात बताई। जेनिफर लोपेज इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मैरी मी’ का प्रमोशन कर रही हैं। इसी क्रम में वो एक शो में पहुंची थीं।

चौथी बार शादी रचाएंगी जेनिफर लोपेज, थामेंगी बेन एफ्लेक का हाथ

शो में जब उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो लोपेज ने मुस्कुराते हुए बड़ी खूबसूरती के साथ जवाब दिया। उन्होंने कहा, “आप जानते ही हैं कि मैं बेहद ही रोमांटिक इंसान हूं। पहले भी मैंने कई बार शादी की है।”

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की वे 15 ब्लॉकबस्टर फिल्में जो अपने समय में हुईं बैन की शिकार

जेनिफर लोपेज ने आगे कहा, “अब भी मैं पूरी तरह ‘हैप्पिली एवर ऑफ्टर’ में यकीन करती हूं और मुझे लगता है कि मैं ऐसा करूंगी।” जेनिफर लोपेज की बातों से साफ लग रहा है कि वह जल्द ही बेन एफ्लेक का हाथ थाम सकती हैं।

वैसे जब भी जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक साथ नजर आते हैं, उनके चाहने वाले उन पर अपना बेशुमार प्यार लुटाते हैं। पिछले महीने, दोनों फिल्म ‘द लास्ट ड्यूलट के प्रीमियर पर एक साथ दिखाई दिए थे।

जब जेनिफर लोपेज प्रीमियर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थीं, जहां बेन एफ्लेक मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे और जेनिफर बड़े ही धैर्य के साथ एक पिलर के पास खड़ी थीं।

ये भी पढ़ें: बीते दशक की टॉप 10 हॉलीवुड फिल्में, जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

एक्ट्रेस का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वैसे जहां तक जेनिफर की तीनों शादियों की बात है, तो उन्होंने साल 1997 में पहली शादी ओजानी नोआ से की थी। यह शादी सिर्फ एक साल ही चल सकी।

जेनिफर ने फिर इसके बाद साल 2001 में क्रिस जुड का हाथ थामा, मगर दो साल बाद ही क्रिस का साथ छुट गया। फिर साल 2004 में उन्होंने मार्क एंथोनी से शादी की। यह शादी थोड़ी लंबी चली और 10 साल बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो गईं।

चौथी बार शादी रचाएंगी जेनिफर लोपेज, थामेंगी बेन एफ्लेक का हाथ

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक अतीत में भी एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रह चुके हैं। दोनों के बीच 2002 में रिश्ता शुरू हुआ था और बाद में सगाई भी हुई। 2004 में सगाई टूट गई और अलग हो गए थे।

ये भी पढ़ें: पेरिस हिल्टन ने 40 की उम्र में रचाई ब्वॉयफ्रेंड से शादी, शेयर किया वीडियो

लेकिन इस साल एक बार फिर से दोनों करीब आ गए हैं। फिलहाल, जेनिफर लोपेज की आने वाली फिल्म ‘मैरी मी’ अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होने जा रही है। माना जा रहा है कि ये फिल्म भी उनकी बड़ी हिट साबित होगी।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.