अर्शी खान का दिल्ली के मालवीय नगर में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

अर्शी खान का दिल्ली के मालवीय नगर में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान का सोमवार को एक्सीडेंट हो गया। उनका एक्सीडेंट दिल्ली के मालवीय नगर में हुआ। हालांकि, अर्शी खान हादसे में बाल-बाल बच गईं। अर्शी खान को कुछ मामूली चोटें आईं हैं, जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अर्शी खान फिलहाल इलाज जारी है और वो डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। खबरों के मुताबिक, अर्शी खान अपनी मर्सिडीज कार में थीं। जिस वक्त यह हादसा हुआ, वह अपने असिस्टेंट के साथ थीं।

अर्शी खान का दिल्ली के मालवीय नगर में एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें: आमिर-करीना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिलीज डेट सामने आया

जैसे ही एक्ट्रेस की कार टकराई, एयरबैग ओपन हो गया जिससे वह गंभीर चोटों से बच गईं। हालांकि, एक्ट्रेस किसी भी तरह की गंभीर चोट से बच गईं, लेकिन सीने में दर्द होने की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

जैसा कि अर्शी खान को बिग बॉस 11 से पॉपुलेरिटी मिली थी। वह शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। इस दौरान शो के रनरअप विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के साथ उनकी दोस्ती के भी खूब चर्चे रहे थे। शो में लंबे समय तक अपनी जगह बनाए रखने के बाद 83वें दिन वह एविक्ट हुई थीं।

ये भी पढ़ें: चौथी बार शादी रचाएंगी जेनिफर लोपेज, थामेंगी बेन एफ्लेक का हाथ

इसके बाद वह बिग बॉस 14 में भी बतौर चैलेंजर नजर आई थीं। इस दौरान उन्हें सीजन की विनर रुबीना दिलैक के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला के साथ जमकर फ्लर्टिंग करते देखा गया था। वैसे भी अर्शी जब भी शो में नजर आई हैं, मेल कंटेस्टेंट्स के साथ खुलकर फ्लर्ट करती दिखी हैं।

बिग बॉस के अलावा फिल्म ‘द लास्ट एम्परर’ के साथ बड़े पर्दे का भी रुख कर लिया है। इसके अलावा वह ‘सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल्स’ में वह ‘विष’ नाम के सीरियल का भी हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी अर्शी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.