सलमान खान के फैन्स के लिए बूरी खबर, अब रिलीज नहीं होगी ‘राधे’!

सलमान खान के फैन्स के लिए बूरी खबर, अब रिलीज नहीं होगी ‘राधे’!

बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म ‘राधे: द मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर फैन्स खासे उत्साहित हैं। सलमान खान के फैन्स कोरोना काल में रिलीज होने वाली इस सबसे बड़ी फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

लेकिन अब खबर आ रही हैं कि सलमान की इस फिल्म की रिलीज पोस्टपोन हो सकता है। माना जा रहा है कि जिस तरह से कोरोना तेजी के फैल रहा है उसको देखते हुए रिलीज डेट फिर से टल सकता है। सलमान खान के तरफ से इस मामले पर रिएक्शन आया है।

सलमान खान ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में स्पष्ट कर दिया है कि वे फिल्म को इसी साल ईद पर रिलीज करना चाहते हैं। पर अगर लॉकडाउन जैसे हालात बने रहे और केस भी ऐसे ही बढ़ते रहे तो उन्हें अपनी फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: जायरा वसीम और सना खान के बाद अब साकिब खान ने छोड़ी फिल्मी दुनिया, कहा- खुद को अल्‍लाह के हवाले करता हूं

सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान कहा, “हम तो राधे को रिलीज करने वाले थे, अभी भी पूरी कोशिश है कि ईद पर रिलीज हो जाए। लेकिन अगर लॉकडाउन लगा रहा, मामले भी बढ़ते गए, तो फिल्म को अगली ईद के लिए पोस्टपोन करना पड़ेगा। अब मामले कम हो जाएं, लोग अपना ध्यान रखें, मास्क पहनें, तो उम्मीद करता हूं कि सबकुछ जल्दी ठीक हो जाएगा।”

सलमान खान के फैन्स के लिए बूरी खबर, अब रिलीज नहीं होगी 'राधे'!

सलमान खान की तरफ से यह बयान आने के बाद उनके फैन्स काफी निराश हो गए हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ का रिलीज डेट टल गया था जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि सलमान की ‘राधे’ भी पोस्टपोन हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: कमल हासन के चुनाव प्रचार में उनकी बेटी अक्षरा ने मचाया धमाल, देखें डांस वीडियो

हालांकि, बीच में जब कोरोना के मामले थोड़ा सामान्य हुए थे और सिनेमा घर खुले थे तब भी दर्शक नहीं पहुंच रहे थे। चुंकि, अब फिर से कोरोना अपनी रफ्तार पर है दर्शकों का थियेटर तक आना बेहद मुश्किल है। या तो लंबे समय से अटकी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होंगी या पोस्टपोन होगा।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर इससे पहले बयान जारी किया गया था कि फिल्म को फिर पोस्टपोन किया जा रहा है। कोरोना के बढ़ते केस की वजह से यह फैसला लिया गया था। फिल्म की नई रिलीज डेट क्या होगी अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन हालात जैसे बन रहे हैं उससे लगता है कि अभी फैन्स को लंबा इंतजार करना पड़ेगा।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.