कमल हासन के चुनाव प्रचार में उनकी बेटी अक्षरा ने मचाया धमाल, देखें डांस वीडियो

कमल हासन के चुनाव प्रचार में उनकी बेटी अक्षरा ने मचाया धमाल, देखें डांस वीडियो

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए कल यानी 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। चुनाव के मद्देनजर राज्य में काफी हलचल है। फिल्म स्टार कमल हासन ने चुनावी तैयारियों में जुटे हुए हैं। उनकी पार्टी मक्कल निधि माइम का प्रचार जोरो पर चल रहा है।

कमल हासन के चुनाव प्रचार में उनकी बेटियां भी साथ दे रही हैं। उनकी बेटी अक्षरा और उनकी कजिन बहन सुहासिनी ने बीते दिन चुनाव प्रचार के दौरान जमकर सड़क पर धमाल किया। दोनों ने जनता से अपील किया कि वे कमल हासन की पार्टी के लिए मतदान करें।

दरअसल, अक्षरा और सुहासिनी ने चुनाव प्रचार के लिए काफी अलग तरीका निकाला। दोनों ने जनता के सामने ही सड़क पर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि ढोल-बाजे पर जमकर दोनों बिंदास डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: सलमान खान से शादी करने भारत आई थी उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड, 14 की उम्र में हुआ था रेप

अक्षरा अपने पिता के साथ काफी दिनों से चुनाव प्रचार में उनकी मदद कर रही है। उन्होंने कोयंबटूर में पिता की ओर से प्रचार किया। क्योंकि उनके पिता कमल हासन कोयम्बटूर से ही चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर चुनाव प्रचार से जुड़ी कुछ फोटोज और वीडियोज को पोस्ट भी किया है।

जैसाकि मालूम है अक्षरा, कमल हासन की छोटी बेटी हैं। उनकी बड़ी बेटी श्रुति हासन लगातार फिल्में कर रही हैं। अक्षरा ने अमिताभ बच्चन और धनुष की फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने इसके बाद कई हिंदी और तमिल फिल्मों में काम किया।

पिछले दिनों कमल हासन ने द्रविड़वाद को लेकर बयान किया था जिसको लेकर हिंदी बेल्ट में आपत्ति जताई गई थी। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया था कि पेरियार, अन्नादुरई और राजाजी की विचारधारा से आप कितने सहमत हैं? तो उन्होंने जवाब किया, “जैसा मैंने पहले कहा था, अब जो वक्त आ गया है। उसमें ये जरूरी हो गया है। हमें निधि कच्ची, द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम से शुरुआत करनी होगी। उन्होंने आदि द्रविड़ार नाम का एक शब्द बनाया है और वो चाहते थे कि ये शब्द राजनीति का हिस्सा बन जाए। ये देश की आजादी के पहले की बात है। उस वक्त निधि कच्ची में तमिल लोग थे, और मलयामल और कन्नड़ भाषा बोलने वाले शामिल थे। मुझे लगता है कि ऐसा पूरे दक्षिण भारत में होना चाहिए। द्रविड़वाद पूरे देश में है, इसे तीन परिवारों के भीतर सीमित करके नहीं देखा जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: बीते दशक की टॉप 10 हॉलीवुड फिल्में, जिसे हर किसी को देखनी चाहिए

कमल हासन के चुनाव प्रचार में उनकी बेटी अक्षरा ने मचाया धमाल, देखें डांस वीडियो

लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या आप इस विचारधारा को पूरे भारत में फैलाना चाहते हैं? तो कमल हासन ने कहा, “हां क्यों नहीं। द्रविड़वाद केवल एक विचारधारा नहीं है। ये हमारी भौगोलिक स्थिति दर्शाता है और ये हमारे लिए जीवन का अहम हिस्सा है। ये पूरे देश में है, चाहे वो मोहेंजोदड़ो की बात हो या फिर हड़प्पा की। अगर वो अखंड भारत की बात कर सकते हैं तो क्या मैं अखंड द्रविड़वाद की बात नहीं कर सकता?”

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में कल यानी 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि माइम चुनाव में 142 सीटों पर उतरी है। वहीं कमल हासल कोयंबटूर से चुनाव लड़ रहे हैं और उनके खिलाफ बीजेपी ने बीजपी महिला मोर्चा की वनथी श्रीनिवासन को उतारा है।


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ‘ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.