सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगी

सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगी

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान का शो ‘पिंच 2’ काफी सुर्खियों में है। क्योंकि इस शो के पहले मेजबान बने हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान। शो में सलमान खान ने अपनी फिल्मों, पर्सनल रियूमर्स और अन्य सेलेब्स को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। वहीं शो में सलमान खान सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आए। आखिर क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं।

दरअसल, शो के होस्ट अरबाज खान ने सलमान खान को तीन ऑप्शन देते हुए पूछा कि वह सोशल मीडिया पर अथिया शेट्टी, कैटरीना कैफ और संगीता बिजलानी में से किसे फॉलो नहीं करते हैं? जिसका सलमान जवाब देते हुए आथिया से हाथ जोड़कर माफी मांगते हैं।

ये भी पढ़ें: कभी मेल एक्टर हुआ करती थी ये हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

अरबाज सलमान से पूछते हैं, “आपके 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर, लेकिन आप ट्विटर में सिर्फ 24 लोगों को फॉलो करते हो और इंस्टाग्राम में सिर्फ 25 को। मैं आपको 3 नाम दे रहा हूं, इसमें से आपको बताना है कि आप इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो नहीं करते, जो आपको फॉलो करते हैं।”

सलमान खान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर माफी मांगी

इस पर सलमान पहले तो संगीता बिजलानी के नाम का अनुमान लगाते हैं। लेकिन अरबाज ने उन्हें बताया कि वह एक्ट्रेस अथिया शेट्टी हैं। यह सुनते ही सलमान ने हाथ जोड़कर अथिया से माफी मांगी और कहा कि अभी इसी वक्त से उन्हें फॉलो करेंगे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15 को होस्ट करेंगे करण जौहर, 8 अगस्त से Voot पर होगा टेलीकास्ट

इस वाकिये पर अथिया का अब तक प्रतिक्रिया नहीं आया है। लेकिन सलमान के खास दोस्त और अथिया के पापा यानी कि सुनील सेठी ने जरूर रिएक्ट किया है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “सलमान एक परिवार की तरह हैं। वह जो भी करते हैं, वह अपने दिल से करते हैं। जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से माफी मांगी तो यह बहुत ही क्यूटेस्ट चीज थी। उनका एक बहुत ही प्यारा-सा रिश्ता है।”

उन्होंने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को काफी मजबूत बताया और इस लम्हें को शानदार कहा। उल्लेखनीय है कि अरबाज खान का शो ‘पिंच 2’ में सलमान खान पहली बार हिस्सा बने हैं।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.