Bigg Boss 15 को होस्ट करेंगे करण जौहर, 8 अगस्त से Voot पर होगा टेलीकास्ट

Bigg Boss 15 को होस्ट करेंगे करण जौहर, 8 अगस्त से Voot पर होगा टेलीकास्ट

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 15वें सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इस सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि ये इस बार दो अगल-अलग प्लेटफार्मपर प्रसारित किया जाएगा और वह भी कुछ छह महीनों तक।

लेकिन इस बार दर्शकों को शो के प्रसारण में एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा। पहली बार इस शो का प्रीमियर ओटीटी पर होने वाला है जिसके मेजबानी फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: कभी मेल एक्टर हुआ करती थी ये हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस

वहीं, हर बार की तरह इस बार भी टेलीविजन पर शो की होस्टिंग सलामन खान ही करेंगे, लेकिन ओटीटी पर करण जौहर होस्ट रहेंगे। शो को होस्ट करने को लेकर करण जौहर ने कहा, “मेरी माँ और मैं ‘बिग बॉस’ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसे एक दिन भी मिस नहीं करते।”

सलमान खान ने पूरा किया अपना वादा, सिने वर्कर्स के अकाउंट में ट्रांसफर करवाए पैसे

करण ने कहा, “दर्शक के रूप में मैंने हमेशा शो की मेजबानी का आनंद लिया है और अब बिग बॉस ओटीटी पर आ रहा है। यह निश्चित रूप से सबसे ज्यादा चलेगा।” फिल्म निर्माता का यह भी कहना है कि उनकी माँ का सपना सच हो गया है।

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने किया अपने पति का बचाव, पोर्न प्रोडक्शन को लेकर कही ये बातें

उन्होंने कहा, “बिग बॉस ओटीटी का कंटेंट निस्संदेह बहुत अधिक शानदार और नाटकीय होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। वीकेंड का वार को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मनोरंजन के लिहाज से और भी अच्छा कर सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए।”

बताया जा रहा है कि करण ‘बिग बॉस’ को ओटीटी पर छह सप्ताह तक चलने वाले नाटक की एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स पर निर्बाध रूप से आगे बढ़ेंगा।


(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.