साजिद खान के बारे में जिया खान की बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा, सेक्शुअल हैरेसमेंट…

साजिद खान के बारे में जिया खान की बहन ने किया सनसनीखेज खुलासा, सेक्शुअल हैरेसमेंट…

बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान पर एक बार फिर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है। साजिद पर यह आरोप दिवगंत एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है। साजिद खान पर करिश्मा ने सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए दावा किया कि साजिद ने न सिर्फ जिया को सेक्शुअली हैरेस किया, बल्कि उनका भी फायदा उठाने की कोशिश की।

दरअसल, यह बात तब खुली जब जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री फ़िल्म रिलीज हुई। जिया पर बनी फिल्म का नाम है ‘डेथ इन बॉलीवुड’। जोकि हाल ही में यूके में रिलीज हुई है। जिया खान की बहन ने डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड के दौरान साजिद खान की पोल खोली है।

करिश्मा के मुताबिक, साजिद खान के द्वारा किए जिया के साथ दुर्व्यवहार के बाद जिया बुरी तरह टूट गई थीं। वह जैसे ही घर पहुंचीं रोने लगीं। करिश्मा का कहना है साजिद खान ने उनके साथ भी गलत करने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने कहा, ‘लव जिहाद’ की राजनीति से बेहद परेशान हूं, सामाज में पैदा की जा रही खाई

करिश्मा ने इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए कहा, “रिहर्सल चल रही थी और वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। तभी उसने (साजिद) ने उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा। वह बुरी तरह घबरा गई। उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे। वह यह सोचकर परेशान हो गई थी कि फिल्म शुरू होने से पहले यह हाल है। घर आकर वह खूब रोई थी।”

करिश्मा ने आगे कहा, “उसे इन सबके बाद भी वो फिल्म करनी पड़ी। उसने कहा कि मेरा कॉन्ट्रेक्ट है। अगर मैंने बीच में फिल्म छोड़ी तो वह मुझे बदनाम कर देंगे और मेरा करियर भी खत्म कर देंगे। अगर फिल्म में रही तो सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा और अगर छोड़ दी तो करियर खत्म हो जाएगा। इन सबके बाद भी उसे फिल्म करना पड़ा। उसने मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश की थी।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है मैं जिया के साथ साजिद के घर गई थी। मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना था। मैं उस दौरान 16 साल की थी। मैं किचन टेबल पर बैठी थी और वह मुझे घूर रहा था। उसने कहा कि ‘वह सेक्स चाहती है’ इस पर जिया ने तुरंत कहा- नहीं तुम क्या बकवास कर रहे हो। इस पर वह बोला- देखो वो कैसे बैठी है। जिया ने कहा कि वह अभी बहुत छोटी है। तुम्हें उसके बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए। इसके बाद हम वहां से चले गए।”

ये भी पढ़ें: सोनी राजदान बोलीं- रिया चक्रवर्ती मासूम विक्टिम थी जिसे गलत तरह से फंसाया गया

उल्लेखनीय है कि साजिद खान के निर्देशन में साल 2010 में जिया खान ने फिल्म ‘हाउसफुल’ में काम किया था। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण और लारा दत्ता ने भी काम किया था। फिल्म आने के तीन साल बाद यानी 2013 में जिया खान ने खुदकुशी कर ली थी। जब मीटू कैंपेन (2018) चला था तब भी साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.