बिग बॉस फेम अली गोनी की माँ-बहन और भांजे हुए कोविड पॉजिटिव

बिग बॉस फेम अली गोनी की माँ-बहन और भांजे हुए कोविड पॉजिटिव

कोरोना वायरस का पूरे देश में दहशत है। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूता नहीं रहा है। टीवी एक्टर, मॉडल और बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी के फैमिली मेंबर्स भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। इस बात की जानकारी अली ने सोशल मीडिया पर दी है।

बिग बॉस फेम अली गोनी की माँ-बहन और भांजे हुए कोविड पॉजिटिव

उन्होंने पोस्ट के साथ अपनी बहन के बच्चों की तस्वीर भी शेयर की है। और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ की है। अली गोनी की मां, बहन और भतीजे कोरोना संक्रमित हैं। अली ने भी अपना कोविड टेस्ट कराया था जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे।

ये भी पढ़ें: नौशाद क्यों कहते थे- हमारे जमाने में दर्जी की इज्जत संगीतकार से अधिक थी

अली ने ट्विटर पर लिखा है, “मैं समझ सकता हूं, जिनके घरवाले पॉजिटिव हैं उन पर क्या बीतती होगी… मेरे घर के ज्यादातर लोग बीते 9 दिनों से पॉजिटिव हैं। मेरी मां, बहन, उनके बच्चे। वे सभी फाइटर्स हैं और इस वायरस से लड़ रहे हैं खासकर बच्चे। या अल्लाह रहम कर! ध्यान रखिए।”

तो वहीं अली ने इंस्टाग्राम पर भी अपने बहन के बच्चों की तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मेरे फाइटर बच्चे, तुम लोगों से मिलने और गले लगाने का इंतजार नहीं हो पा रहा।”

ये भी पढ़ें: हॉलीवुड की 12 फिल्में जो कॉन्ट्रोवर्सियल कंटेंट के कारण प्रतिबंध की शिकार हो गईं

बता दें कि अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने लोगों को भी सलाह दी थी कि अगर उन्हें कोई भी लक्षण नजर आएं तो तुरंत टेस्ट कराएं।

बिग बॉस फेम अली गोनी की माँ-बहन और भांजे हुए कोविड पॉजिटिव

अली ने लिखा, “मेरे टेस्ट निगेटिव आए हैं और मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी के प्यार का शुक्रिया और प्लीज ध्यान रखें अगर कोई भी लक्षण नजर आए तो सीधा टेस्ट कराओ। खुद का और अपने परिवार का ध्यान रखें।”


प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, कहानी-कविता, संपादकीय, लाइफस्टाइल, मनोरंजन और साहित्य की खबरें पाने के लिए ‘न्यूज बताओ’ के फेसबुक और ट्विटर हैंडल से जुड़ें। क्लिक कर लाइक और फॉलो करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published.