ऋचा चड्ढा बोलीं- नेताओं को पहले लगे वैक्सीन तभी मैं लगावाऊंगी

ऋचा चड्ढा बोलीं- नेताओं को पहले लगे वैक्सीन तभी मैं लगावाऊंगी

कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत 16 जनवरी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं। देश के अलग-अलग हिस्सों में वैक्सीन की खेप पहुंचाई जा रही है। वहीं इस बीच कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने बयान दिया है। उनका कहना है कि वह यह वैक्सीन तभी लगवाएंगी जब देश के सभी नेता इसे लगवा लेंगे। 

ऋचा चड्ढा एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि भले ही कोरोना वैक्सीन को देश के सुदूर क्षेत्रों में पहुंचाना शुरू कर दिया गया हो, लेकिन ये वैक्सीन तभी लगवाऊंगी जब देश के सारे नेता इसे लगवा लेंगे। उनका कहना है कि वैक्सीन लगवाने के नाम पर तमाम नेता खिसक रहे हैं और ये ठीक नहीं हैं, उनको तो आगे आकर दूसरों के लिए उदाहरण बनना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: ‘हैप्पी न्यू यू’ कैंपेन से जुड़ीं चंकी पांडे की बेटी अनन्या, लड़कियों की शिक्षा को लेकर कही ये बात

ऋचा कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में धरने पर बैठी महिलाओं के बारे में भी कहा। उन्होंने कहा कि महिलाओं को घर जाने के बारे में कहना उन लोगों की मानसिकता का परिचायक है जिनकी सोच शुरू से पितृसत्तात्मक रही है। महिलाओं ने देश के तमाम आंदोलनों में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया है और किसान आंदोलन में भी अगर वह दिल्ली की सीमाओं तक आ गई हैं, तो उन्हें घर जाने के लिए सिर्फ इसलिए कहने का कोई अर्थ नहीं है कि वह महिला हैं।” हालांकि, ऋचा बुजुर्गों और बच्चों को ठंड से बचाव के लिए उन्हें घरों में रखने का समर्थन भी की।

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ के लिए सुर्खियों में बनीं हुई हैं। यह फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश की महिला मुख्यमंत्री का किरदार निभाएंगी। 

ये भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर रिलीज, नहीं कोई डायलॉग

हाल ही ऋचा चड्ढा ने फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ को लेकर कहा,”हमने फिल्म की शूटिंग बड़े ही ध्यान से की थी। भारत में राजनैतिक ड्रामे पर आधारित फिल्म बनाना थोड़ा मुश्किल है और इस समय तो कुछ ज्यादा ही। ऐसे में फिल्म की शूटिंग हमने बड़ी ही सावधानी से की है। हमने इसकी शूटिंग लखनऊ जैसे क्षेत्रों में की है, जहां इसकी शूटिंग करना काफी एक्साइटिंग था।”

फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ जुलाई 2020 में ही रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी। अब ये फिल्म 22 जनवरी को रिलीज हो रही है। हाल ही में ऋचा को। भारत रत्न डॉ अम्बेडकर अवॉर्ड 2020 से सम्मानित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.