परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर रिलीज, नहीं कोई डायलॉग

परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीजर रिलीज, नहीं कोई डायलॉग

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ का टीज़र और पहला लुक रिलीज हो गया है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स आएगी। इसमें परिणीति चोपड़ा एक शराबी महिला का रोल कर रही है जो फिल्म में नैरेटर भी हैं।

फिल्म का टीजर देखने पर आपको लगेगा कि फिल्म काफी रहस्यमयी है। टीजर में कोई भी डायलॉग नहीं है। इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी हैं।

यह फिल्म मई 2020 में ही रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस रिलीज नहीं हो सका। लेकिन अब यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने किया शानदार डांस मूव्स, सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें यह फिल्म पाउला हॉकिन्स की 2015 की बेस्टसेलर पर आधारित है। इस फिल्म का लीड रोल ‘एमिली ब्लंट’ नाम के हॉलीवुड संस्करण से भी प्रभावित है। इसे टेट टेलर द्वारा निर्देशित किया गया था।

यह फिल्म मीरा चोपड़ा नाम के एक किरदार की कहानी है, जो रोज़ाना काम करने के लिए ट्रेन से यात्रा करते समय एक कपल को अपने घर की खुली खिड़की से देखती है। वह एक दिन कुछ ऐसा देखती है जो उसे अंदर तक झकझोर देता है।

इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने निर्देशित किया है। रिभु दासगुप्ता ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं हमेशा से इस शैली की खोज करता रहा था और इस अनूठी कहानी को पसंद करता था।”

ये भी पढ़ें: करीना कपूर के गाने पर यूं बेली डांस करती नजर आईं जाह्नवी कपूर, देखें वीडियो

वहीं रिलायंस एंटरटेनमेंट के समूह के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शिबाशीष सरकार ने कहा, “द गर्ल ऑन द ट्रेन नेटफ्लिक्स के साथ कोलेबरेशन में हमारी पहली फिल्म है, इसके साथ ही और भी बहुत कुछ आने वाला है। हम इस सस्पेंस थ्रिलर को लेकर काफी उत्साहित हैं, रिभु के संवेदनशील निर्देशन और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों की एक्टिंग इस फिल्म के लिए उत्साह को और बढ़ा रही है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.