आमिर-करीना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिलीज डेट सामने आया

आमिर-करीना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिलीज डेट सामने आया

अगर आप भी आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट आने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल, करीना कपूर ने रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है।

इतना ही नहीं करीना ने अपनी इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसको देखने के बाध उनके आमिर खान और बेबो दोनों की फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

आमिर-करीना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का रिलीज डेट सामने आया

यह फिल्म आने वाले क्रिसमस 2021 पर रिलीज होने वाली थी, पर अब फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। फिल्म अगले साल यानी 2022 में बैसाखी के अवसर पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: प्रीति जिंटा के घर गुंजी खुशियों की किलकारी, बनीं जुड़वा बच्चों की माँ

अपनी पोस्ट में करीना कपूर ने बताया है कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ’ बैसाखी 14 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

करीना ने ये गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा- “हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख साझा करते हुए खुशी हो रही है।” साथ में करीना ने कई हैशटैग्स का इस्तेमाल भी किया है।

आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान नजर आएंगी जिसे अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में संगीत होगा प्रीतम का। और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। फिल्म वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की जाएगी है।

ये भी पढ़ें: कृषि कानून वापसी पर आग बबूला हुईं कंगना रनौत, बोलीं- …ये एक जिहादी राष्ट्र है

नए पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री देखा जा सकता है। दोनों एक्टर्स आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में नजर आए थे। जानकारी के लिए बता दें कि‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें देरी हुई है। फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी और एरिक रोथ ने साथ में लिखी है।



(प्रिय पाठक, पल-पल के न्यूज, संपादकीय, कविता-कहानी पढ़ने के लिए ‘न्यूज बताओ’ से जुड़ें। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Leave a Reply

Your email address will not be published.